रात में शरारती तत्व ने कि माहौल खराब करने का काम

मौके पर पहुंचा थाने का फोर्स, लोगों में गुस्सा

आगरा। थाना सदर के चावली में उस दौरान लोगों में गुस्सा फूट पड़ा जब शिव मंदिर में शिव परिवार की मूर्तियों को खंडित पाया। इसके बाद लोगों ने हंगामा कर दिया। मौके पर थाने से फोर्स पहुंच गया। पुलिस ने किसी तरह लोगों को शांत करा कर नई मूर्तियां मंगवाई। लोगों के मुताबिक पहले भी यहां पर मंदिरों में तोड़फोड़ हो चुकी है।

रात में निकला था युवक

चावली में रहने वाले युवक के मुताबिक जब वह रात में 12 बजे वहां से निकला तो सब ठीक था। इसके बाद वह 1 बजे निकला तो मंदिर का दरवाजा खुला था। सुबह जब लोग शिव मंदिर में पूजा करने पहुंचे तो शिव परिवार की मूर्तियों को टूटा हुआ पाया। वहीं पर भैरों प्रतिमा थी, जो अपने स्थान से दूर नाले के पास पड़ी थी। ये देख कर लोगों में आक्रोश फूट पड़ा।

दूसरे मंदिर से देवी प्रतिम तोड़ी

लोगों ने बताया कि शिव मंदिर के पास एक मकान है जिसमें एक मंदिर है जिसका गेट बाहर की तरफ है। शातिरों ने रात में उसका गेट खोल कर देवी प्रतिमा खंडित कर दी। इसके अलावा एक अन्य शिव मंदिर से शिव का सर्प गायब कर दिया। इन हरकतों को लेकर लोगों में गुस्सा भरा हुआ था। लोगों का कहना था कि कोई सौहार्द बिगाड़ना चाहता है।

पुलिस ने नई मूर्तियां मंगवाई

मूर्तियां खंडित देख लोगों ने हंगामा कर दिया। मौके पर थाने का फोर्स पहुंच गया। लोग मामले में कार्रवाई की मांग कर रहे थे। पुलिस लोगों को शांत कर रही थी। लेकिन लोग मानने को तैयार नहीं थे। पुलिस ने शिव परिवार की नई मूर्तियों को मंगवाया तब जाकर लोग शांत हुए। पुलिस आस पास के सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है।