- पीजीआई थाना क्षेत्र के अंसल सिटी का मामला

- दो अन्य ने भी खत्म की अपनी जीवन लीला

LUCKNOW :

पीजीआई के अंसल सिटी में रहने वाले इलेक्ट्रानिक्स कारोबारी ने लाखों का नुकसान होने से परेशान होकर आत्महत्या कर ली। वहीं दूसरी बीकेटी में ओर पत्नी से झगड़े के बाद एक अन्य युवक ने जहर खाकर खुदकुशी कर ली। वहीं काकोरी में बीमारी से तंग आकर युवती ने फांसी लगा ली।

लंबे समय से हो रहा था घाटा

अंसल सिटी निवासी राजीव जिंदल (42) का महानगर में इलेक्ट्रानिक शोरूम है। मंगलवार की सुबह राजीव की बेटी छवि स्कूल और पत्नी निधि पड़ोस में सत्संग सुनने गई हुई थी। दोपहर करीब 12 बजे निधि घर लौटी। जहां उन्हें पति का शव ड्रेसिंग रूम में पंखे से लटकता मिला। पड़ोसियों की मदद से उन्होंने पति के शव को नीचे उतार कर पीजीआई पुलिस को सूचना दी। निधि के मुताबिक राजीव को लंबे समय से व्यापार में घाटा हो रहा था। जिसके चलते वह तनाव में रहते थे।

कमरे में मिला बेसुध

बीकेटी निवासी रिंकू (30) पत्नी मोनी और दो बेटों के साथ रहता था। सोमवार की रात वह नशे की हालत में घर पहुंचा। जहां पत्नी से उसका विवाद हो गया। मोनी के मुताबिक कुछ देर बाद जब वह कमरे में पहुंची तो रिंकू बेसुध हालत में जमीन पर पड़ा मिला। आनन फानन में उसे इलाज के लिये अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

बीमारी से तंग आकर दी जान

उधर, काकोरी के ईट गांव निवासी धनीराम रावत की बेटी सोनी रावत (20) लंबे समय से बीमार थी। मंगलवार को वह वॉक की बात कह कर निकली थी। जहां गांव के बाहर आम के बाग में उसने दुपट्टे से फंदा बनाकर फांसी लगा ली। ग्रामीणों ने शव लटकता देख धनीराम और पुलिस को सूचना दी।