-गत दिनों हुई लूट का पुलिस ने किया खुलासा

-लिसाड़ी गेट थाना पुलिस ने पकड़े 3 लुटेरे, 2 अभी भी फरार

मेरठ: मोबाइल टॉवर लगाने के काम में घाटा हुआ, कपड़े की दुकान खोली तो उसमें भी नुकसान ही हुआ। जरूरतें पूरी नहीं हुई तो लूट का इरादा बताया। दरअसल, बीते दिनों बंधन बैंक के कर्मचारी के साथ लूट के आरोपी ने ये बातें कबूली। आरोपी ने बताया कि 4 अन्य लोग इस कांड में उसके साथ थे। पुलिस ने लूट का खुलासा करते हुए 3 आरोपी गिरफ्तार कर लिए हैं, 2 अभी भी फरार हैं।

ये था मामला

बीती 28 जून को दोपहर करीब 1:30 बजे चुंगी वाली गली श्यामनगर में स्कूटी पर सवार बदमाशों ने बंधन बैंक के कर्मचारी मुनीष अहमद को तमंचा दिखाकर 36,690 रुपये और कलेक्शन मशीन लूट ली थी।

पुलिस ने किया खुलासा

पुलिस लाइन में बुधवार को

प्रेसवार्ता के दौरान खुलासा करते हुए एसपी सिटी मानसिंह चौहान ने बताया कि लूट की घटना के मास्टर माइंड आरिफ बिलौरी ने अपने साथियों के साथ रिश्तेदार के घर से कलेक्शन कर निकले बैंक कर्मी को चुंगी वाली गली के सामने तमंचा दिखाकर लूट लिया। वारदात की सीसीटीवी फुटेज देखकर पुलिस ने आरोपियों को धर दबोचा और प्रयोग में लाई गई दो एक्टिवा भी बरामद कर लीं। प्रेसवार्ता में सीओ कोतवाली रणविजय सिंह, थानाध्यक्ष लिसाड़ी गेट धर्मेद्र सिंह टीम के साथ मौजूद थे।

पकड़े गए आरोपी

1-आरिफ बिलौरी पुत्र रफीक, निवासी-गली नं.3 चमन कॉलोनी, लि.गेट।

2-जान मोहम्मद पुत्र चांद मियां, निवासी-रशीद नगर, लि.गेट।

3-ईशू पुत्र यूसुफ, निवासी-तारागली, लि.गेट।

फरार आरोपी

1-आमिर पुत्र युनूस, निवासी-तारापुरी, लि.गेट।

2-सलमान पुत्र लियाकत, निवासी-तारापुरी, लि.गेट।

बरामदगी

-तमंचा 315 बोर

-2 जिंदा कारतूस

-13500 रुपये नकद

-इलेक्ट्रॉनिक कलेक्शन मशीन

-2 एक्टिवा स्कूटी

---

सीसीटीवी कैमरों की फुटेज से पुलिस आरोपियों तक पहुंची है। शहरवासियों से अपील है कि वे अपने घरों, प्रतिष्ठानों में सीसीटीवी कैमरों को स्थापित करें। इससे घटनाओं में कमी आएगी तो उन्हें वर्कआउट करने में भी आसानी होगी।

-मान सिंह चौहान, एसपी सिटी, मेरठ