-बारादरी में प्रेमी के साथ पत्नी के पकड़े जाने के चार दिन बाद पति की मिली लाश

-बिथरी चैनपुर में पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर करवाई थी पति और ससुर की हत्या

BAREILLY : पत्नी के अवैध संबंधों में तीन लोगों की जान चली गई। बारादरी में पत्नी के प्रेमी के साथ पकड़े जाने के चार दिन बाद पति की कमरे में लाश मिली। परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है लेकिन पुलिस सुसाइड का केस बता रही है। वहीं बिथरी चैनपुर में 5 महीने पहले 15 जुलाई को पिता-पुत्र की ट्रक से एक्सीडेंट में मौत नहीं हुई थी बल्कि युवक की पत्नी ने ही प्रेमी के साथ मिलकर सुपारी देकर दोनों की हत्या कराई थी। फ्राइडे को पुलिस ने खुलासा कर पत्नी और प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है लेकिन ट्रक ड्राइवर अभी भी फरार चल रहा है।

कमरे में मिली पल्लेदार की लाश

बारादरी थाना क्षेत्र के मोहल्ला चक महमूद मौर्य गली निवासी सुखपाल 28 वर्ष परिवार के साथ रहकर पल्लेदारी करता था। थर्सडे रात को उसने छत पर लगे कुंडे में रस्सी बांधकर गले में फंदा लगा लिया। जिससे उसकी मौत हो गई। फ्राइडे सुबह को जब परिजनों ने उसका शव फंदे पर लटका देखा तो पुलिस को सूचना दी। परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए हंगामा कर दिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हैंगिंग अाया है।

पत्‍‌नी के मोबाइल में प्रेमी की वॉयस हुइर् रिकार्ड

परिजनों ने बताया कि सुखपाल चार भाइयों में दूसरे नम्बर का था। सुखपाल के भाई कृष्णा की पत्नी प्रीती एक वर्ष पहले ही कृष्णा को छोड़कर उसके साथ रहने लगी। उसके दो बेटे रमन और अमन भी हैं। लेकिन इसी दौरान महिला के मोहल्ले के एक युवक से प्रेम प्रसंग हो गया। चार दिन पहले महिला के सुखपाल ने उसे प्रेमी के साथ देख लिया था। यही नहीं प्रीती के मोबाइल में प्रेमी की बातचीत भी रिकार्ड हो गई थी। इसी बात को लेकर दोनों में झगड़ा हुआ था। बताया जाता है रात को भी दोनों में झगड़ा हुआ जिसके बाद रात को किसी समय सुखपाल ने फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली।

-------------------------

1 लाख रुपए फिरौती देकर कराई पति-ससुर की हत्या

बिथरी चैनपुर के परातासपुर निवासी राजेंद्र और उसके पिता अहिवरन की मौत एक्सीडेंट में नहीं हुई बल्कि ट्रक से उनकी हत्या करवाई गई थी।

बिथरी चैनपुर थाना क्षेत्र के गांव परातासपुर निवासी अहिवरन और उनका बेटा राजेन्द्र गांव में रहकर सब्जी बेचते थे। राजेन्द्र की शादी करीब 11 वर्ष पूर्व रीना के साथ हुई थी। उसके दो बेटे और एक बेटी है। राजेन्द्र की पत्नी रीना के मोहल्ले के ही रहने वाले नितिन से प्रेम संबंध हो गए। एक वर्ष तक चले प्रेम संबंध की जानकारी जब रीना के ससुर अहिवरन और उसके पति राजेन्द्र को लगी तो उन्होंने विरोध किया। इसी बात पर राजेन्द्र का रीना से कई बार झगड़ा भी हुआ और उसके प्रेमी से मिलने पर बंदिशें लगा दी गई.ं इसके बाद भी रीना फोन पर प्रेमी से बात करती थी। रीना ने प्रेमी नितिन के साथ मिलकर ससुर अहिवरन और राजेन्द्र को रास्ते से हटाने की योजना बना डाली।

ट्रक ड्राइवर दोस्त ने की हत्या

नितिन और रीना दोनों मिलकर राजेन्द्र और उसके पिता अहिवरन को रास्ते से हटाने की हिम्मत नहीं जुटा सके। जिसके बाद नितिन ने गांव के अपने दोस्त ट्रक ड्राइवर प्रमोद से इस काम में मदद मांगी और उसे एक लाख की सुपारी देने का भरोसा देकर तय कर लिया। 15 जुलाई को राजेन्द्र और अहिवरन बाइक से नरियावल बाजार सब्जी बेचने के बाद घर लौट रहे थे, तो नितिन ने साजिश के तहत ट्रक में ही बैठाकर दोनों बाप-बेटे को शराब पिलाई और देर रात होने पर उन्हें नरियावल में ट्रक के आगे डालकर कुचल दिया। हत्या के बाद अहिवरन के भाई रतीराम ने थाने में एफआईआर दर्ज कराने के साथ हत्या का आरोप लगाया था। पुलिस ने गांव में प्रेम संबंधों की चर्चा के आधार पर जब रीना और नितिन का फोन सर्विलांस पर लगाया तो दोनों की घंटों बात करने की डिटेल निकली। इसके बाद पुलिस ने थर्सडे रात को छापा मारकर नितिन के घर से दोनों को गिरफ्तार कर लिया और पूछताछ करने पर दोनों ने अपना गुनाह कुबूल कर लिया। पुलिस ने दोनों को फ्राइडे को जेल भेज दिया।