- वीडियो क्लिप बनाकर मऊआइमा की युवती को ब्लैकमेल कर रहा युवक

- अफसरों के पास पहुंची फरियाद लेकर, नहीं हो सकी मुलाकात

ALLAHABAD: मऊआइमा की एक युवती को प्रेमी ने छल लिया। वह उसको लेकर इलाहाबाद आया और नशीली चाय पिलाकर बेहोश कर दिया। प्रेमी ने युवती के साथ रेप किया और वीडियो क्लिप बना ली। युवती ने पुलिस से कंप्लेन की तो उसने वीडियो को इंटरनेट पर लोड करने की धमकी दी। परेशान युवती शुक्रवार को एसएसपी ऑफिस पहुंची लेकिन छुट्टी होने के कारण मुलाकात नहीं हो सकी। युवती ने चेतावनी दी है कि न्याय नहीं मिला तो वह सुसाइड कर लेगी।

मऊआइमा का ही है युवक

जिस युवक पर रेप कर वीडियो बनाने का आरोप लगा है, वह भी मऊआइमा का ही रहने वाला है। युवती का कहना है कि वह युवक को जानती थी। दोनों में नजदीकियां बढ़ीं तो युवक ने कहा कि वह उससे निकाह करेगा। निकाह करने के बहाने से 24 फरवरी को वह उसको इलाहाबाद लेकर आया। उसने युवती को चौक के लॉज में ठहराया और पीने के लिए चाय दी। चाय पीने के बाद युवती को होश आया तो उसके कपड़े अस्तव्यस्त थे। उसने विरोध किया तो युवक ने कहा कि वह उससे शादी करेगा। युवती ने तुरंत निकाह के लिए दबाव डाला तो युवक उसको टरकाने लगा। कुछ दिन पहले उसने निकाह से इंकार किया तो युवती पुलिस के पास पहुंची। आरोप है कि मऊआइमा के पास युवक ने उसको रोक लिया। उसने युवक को सेलफोन पर वीडियो दिखाकर धमकाया। कहा कि वह चुप नहीं रही तो वीडियो को इंटरनेट पर डाल देगा। वीडियो डिलीट करने का झांसा देकर वह युवती को 19 मार्च को लेकर फिर से चौक के लॉज में पहुंचा। आरोप है कि युवक दो दिन उसके साथ रेप करता रहा। उसने कई पेपर्स पर उसके सिग्नेचर भी करवा लिए।

कर चुकी है सुसाइड की कोशिश

युवती दोराहे पर आकर फंस गई है। प्रेमी ने तो दगा दिया ही, घर वालों ने भी उसे निकाल दिया है। निराशा में युवती ने सुसाइड का फैसला भी कर लिया था। उसने 22 मार्च को नैनी पुल से छलांग लगाने की कोशिश की थी लेकिन राहगीरों ने पकड़ लिया था। युवती ने चेतावनी दी है कि युवक को पकड़ा नहीं गया तो वह सुसाइड कर लेगी।