- दो साल पहले की थी शादी, लड़की वाले कर रहे हैं परेशान

- लड़की के मायके वाले लड़के के परिवार से करते हैं मारपीट

Meerut: गांव के कायदे कानून प्यार पर भारी पड़ रहे हैं। ऐसा ही एक मामला दौराला में सामने आया। जहां एक प्रेमी युगल ने शादी कर ली। लड़की वाले लड़के के परिवार को गांव में रहने नहीं दे रहे। इसके चलते बुधवार को लड़का अपनी पत्नी और परिवार के साथ एसएसपी ऑफिस आत्मदाह के लिए पहुंच गया।

यह है मामला

दौराला के भराला गांव का रहने वाला ओमवीर अपनी पत्नी कुसुम और परिवार के साथ एसएसपी ऑफिस पर पहुंचा। जहां ओमवीर उसकी पत्नी के हाथ में इनका मासूम बच्चा और घासलेट की बोतल थी। मामला ओमवीर और कुसुम के प्रेम प्रसंग और शादी का था। जिसको लेकर गांव में बवाल चल रहा है। ओमवीर और कुसुम दोनों एक ही गांव भराला के हैं। जहां इन दोनों ने प्रेम प्रसंग के चलते ख्0क्ख् में शादी कर ली थी। तभी से दोनों गांव से बाहर रह रहे हैं। आरोप है कि कुसुम के परिजन काफी दबंग हैं।

पुलिस ने संभाला

कुसुम के परिवार वाले ओमवीर के परिवार वालों को आए दिन मारते-पीटते हैं। उनको गांव से जाने के लिए दबाव बनाते हैं। इसको लेकर ओमवीर बुधवार को अपने बच्चे, पत्नी और परिवार के साथ तेल लेकर एसएसपी ऑफिस पर पहुंचा था। जहां उसने बोतल निकाली और मिट्टी का तेल डालने का प्रयास किया। इससे पहले ही उसको पास में खड़े पुलिस वाले एसएसपी के पास ले गए। जहां उससे आत्मदाह करने के प्रयास का कारण पूछा। एसएसपी ने इनकी बात सुनकर तुरंत दौराला थाने में भेजा और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए।