अवैध संबंधों में आड़े आ रहा था पति, प्रेमी ने दोस्तों के साथ मिलकर किया कत्ल

शराब पिलाकर चादर से घोंट दिया गला, दो घंटे बाद ही पुलिस ने दबोचे हत्यारे

MEERUT : परतापुर थाना क्षेत्र के मोहिउद्दीनपुर में महिला ने अवैध संबंधों में आड़े आ रहे पति का प्रेमी के साथ मिलकर कत्ल करा दिया। शुक्रवार को हुए हत्याकांड के बाद मेरठ क्राइम ब्रांच और थाना पुलिस ने प्रेमी को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने जुर्म कुबूल कर लिया। एसपी सिटी रणविजय सिंह ने पुलिस लाइन में प्रेसवार्ता कर घटनाक्रम की जानकारी दी।

अवैध संबंधों में आड़े

जानकारी के मुताबिक मोहिउद्दीनपुर निवासी दीपक जाटव (27) पुत्र धर्मपाल गुरुवार शाम थोड़ी देर में लौटकर आने की बात कहकर घर से निकला था। देर रात तक जब वह नहीं लौटा तो परिजनों ने तलाश की, लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। शुक्रवार सुबह करीब नौ बजे गांव के बाहर गन्ने के खेत में उसका शव पड़ा मिला। दीपक का शव मिलने के बाद परिजनों व ग्रामीणों ने हंगामा कर हत्यारोपितों को गिरफ्तार करने की मांग की। जांच में पुलिस को पता चला कि दीपक की पत्नी सुमित्रा के गांव के ही ललित पुत्र विनोद से अवैध संबंध थे। पुलिस ने ललित को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने हत्याकांड को कबूल लिया।

शराब पिलाकर मार दिया

हत्यारोपी ललित ने बताया कि गुरुवार दोपहर बाद दीपक ने उसे फोन कर शराब पीने की इच्छा जाहिर की थी। हत्या के लिए अच्छा मौका समझकर उसने जैसे-तैसे पांच सौ रुपये का इंतजाम कर शराब खरीदी और गांव के ही अपने दोस्तों चुन्नू पुत्र किशन व बाबू उर्फ गप्पी पुत्र जयचंद को बुला लिया। तीनों दीपक को खेत में ले गए। शराब पीने के बाद जब वह नशे में हो गया तो रात करीब 10 बजे चादर से गला घोंटकर हत्या कर दी। शव को गन्ने के खेत में फेंककर आरोपी अपने-अपने घर चले गए। एसपी सिटी ने बताया कि ललित, उसके साथी चुन्नू, बाबू व सुमित्रा को गिरफ्तार कर हत्या में प्रयोग में लाई गई चादर बरामद कर ली है।