- पीताम्बरपुर रेलवे स्टेशन पर 4 बदमाशों ने 6 महिला यात्रियों के लूट लिए थे नकदी और गहने

BAREILLY:

लखनऊ-चंडीगढ़ एक्सप्रेस में 6 महिला यात्रियों के साथ हुए लूट के मामले में बरेली जंक्शन जीआरपी ने दो बदमाशों को पकड़ लिया. पकड़े गए दोनों आरोपियों के पास से लूटे गए नकदी का कुछ हिस्सा और मोबाइल बरामद हुआ है. जीआरपी ने कार्रवाई करते हुए दोनों को जेल भेज दिया. फिलहाल, दो बदमाश जीआरपी की पकड़ से बाहर है. जिसकी तलाश में जीआरपी ने वेडनसडे को कई जगहों पर दबिश डाली.

32 हजार नकदी मोबाइल बरामद

जीआरपी ने लूट में शामिल गिरीश बाबू और नाजिम नाम के दो बदमाशों को पकड़ा गया. जीआरपी इंस्पेक्टर विजय कुमार ने बताया कि नाजिम पीताम्बपुर मठिया गोटिया और गिरीश फरीदपुर का रहने वाला है. जिनके पास से 32 हजार रुपए नकदी और और मोबाइल बरामद हुआ है. मजिस्ट्रेट के सामने पेश कर दोनों को जेल भेज दिया गया है. बाकी दो बदमाशों की तलाश जारी है.

8 जून को बदमाशों ने दिया था वारदात को अंजाम

बता दें कि 8 जून की रात 3.30 बजे पीताम्बरपुर रेलवे स्टेशन पर चार बदमाशों ने लखनऊ-चंडीगढ़ एक्सप्रेस में लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया था. बदमाश 6 महिला यात्रियों के पर्स, नकदी, ज्वैलरी समेत अन्य सामान्य लूट लिए थे. लखनऊ की कपड़ा व्यापारी रमा सिंह, खुशनाज बानो और बीना देवी समेत अन्य तीन महिला यात्रियों के बदमाशों ने लूटे थे. बदमाशों को पकड़ने के लिए. जीआरपी की टीम ने बरेली के आसपास के इलाकों और रामपुर, मुरादाबाद, शाहजहांपुर और पीलीभीत आदि स्थानों पर से 17 से अधिक संदिग्ध उठाये थे.