- मिसेज नेचुरल ब्यूटी के प्रिलिमनरी राउंड में मिली 2 फाइनलिस्ट

- फिनाले 7 फरवरी को रमाडा में होगा

LUCKNOW :: एक ओर टॉप 2 में पहुंचने के लिए 50 पार्टिसिपेंट्स के बीच खुद को बेहतर बताने और दिखाने की ललक साफ नजर आ रही थी तो दूसरी ओर जूरी में भी गर्मागर्म बहस कि कौन हो फाइनल 2 में शामिल। इसके लिए 5 राउंड हुए तब जाकर लखनऊ को मिले 2 बेहतरीन नगीने। यह बाजी मारी मनाली जायसवाल और आयशा ने। हम बात कर रहे हैं गोदरेज नंबर 1 और दैनिक जागरण आई नेक्स्ट के मिसेज नेचुरल ब्यूटी 2018 कंप्टीशन की, जिसका प्रिलिमनरी राउंड रविवार को रॉकफोर्ड डांस अकादमी में हुआ।

इन्होंने परखी नेचुरल ब्यूटी

- डॉ। नेहा गुप्ता, मिसेज दिल्ली-एनसीआर 2015, मिसेज इंडिया इंटरनेशनल 2017

- तेजस्वनी सिंह, नेचूरोपेथ, मिसेज ग्लोबल इंटरनेशनल साउथ अफ्रीका, मिसेज इंडिया इंटरनेशनल थाईलैंड

- जेबा फातिमा, साफ्ट स्किल ट्रेनर, सोशल वर्कर, कई ब्यूटी कांटेस्ट में जूरी रहीं

- धर्मेद्र सिंह, संपादकीय प्रभारी, दैनिक जागरण आई नेक्स्ट लखनऊ

बेहतरीन 2 पहुंची फिनाले के लिए

आडिशन राउंड में सेलेक्ट हुई 50 पार्टिसिपेंट्स के बीच रविवार को फिनाले में जगह बनाने के लिए कई राउंड हुए, जहां 50 पार्टिसिपेंट्स में से 25 को, उसके बाद 10 को और फिर 5 के बाद फाइनल 2 मनाली जायसवाल और आयशा सेलेक्ट हुए। जो डांस, रैंपवॉक, ग्रुप डिस्कशन और फाइनल इंटरव्यू सहित कई राउंड को क्लीयर कर फिनाले के लिए सेलेक्ट हुई। यह दोनों 7 फरवरी को होटल रमाडा में होने वाले फिनाले में राजधानी को रिप्रेजेंट करेंगी और खूबसूरती के ताज के लिए अपनी दावेदारी पेश करेंगी।

जूरी ने किया जज

-

जूरी कोट

फाइनल 2 को चुनना एक कठिन काम था। उसमें भी 2 लोगों को लेकर बात ज्यादा हुई कि इसमें से किसको चुन?, लेकिन अच्छे लोग मिले और उम्मीद है कि इनमें से किसी को ताज मिले।

- जेबा फातिमा

सभी राउंड को लेकर अनुभव काफी अच्छा रहा। जज करना बहुत मुश्किल था कि किसको चुने? समय लगा, लेकिन 2 फाइनलिस्ट मिल ही गए। अच्छी पसंद है। आगे ताज जितने में मदद होगी। - डॉ नेहा गुप्ता

यहां हमने 50 में से 2 बेहतरीन नगीने चुने हैं, जिनके लिए 5 राउंड तक हुए। अब कांटेस्टेंट को खुद पर काम करना होगा ताकि विनर हो सकें। यहां के लोग भी बहुत अनुभवी हैं जो फायदेमंद रहा।

- तेजस्वनी सिंह

फाइनलिस्ट कोट

ईश्वर का शुक्रिया कहूंगी। यह एक ऐसा प्लेटफार्म है जिसको बहुत सर्च किया। अब जाकर मिला है इसलिए जी-जान लगा दूंगी ताकि लखनऊ के लिए ताज ला सकूं।

- मनाली जायसवाल

मेरी पूरी कोशिश रहेगी कि लखनऊ के लिए मैं ही ताज लाऊं। बाकि आगे तो किस्मत ही लेकर जाएगी। अब लखनऊ को नाम रोशन करना है।

- आयशा

बाक्स

फिनाले 7 फरवरी को होगा

मिसेज नेचुरल ब्यूटी 2018 का फिनाले 7 फरवरी को होटल रमाडा में आयोजित किया जाएगा। जहां पार्टिसिपेंट्स की नेचुरल ब्यूटी और टैलेंट को जज करेंगी मिसेज व‌र्ल्ड 2001 अदिति गोवित्रिकर, एक्ट्रेस रितु शिवपुरी और एक्टर व एंकर अमन वर्मा।

बाक्स

विनर को 1 लाख का कैश प्राइज

मिसेज नेचुरल ब्यूटी 2018 की कांटेस्ट विनर को एक लाख रुपए का कैश प्राइज दिया जाएगा। फ‌र्स्ट रनरअप को 50 हजार और सेकंड रनरअप को 25 हजार रुपए कैश दिए जाएंगे।