संगीतकार तिकड़ी ने महोत्सव में मचाई जमकर धूम

वीआईपी गेस्ट संग सभी ने मिलाया सुर में सुर

LUCKNOW:

जैसे ही मंच पर संगीतकार शंकर एहसान लॉय की तिकड़ी पहुंची लखनऊ वालों ने जोरदार तालियों के साथ महोत्सव की शाम में उनका जबरदस्त स्वागत किया। दर्शकों का प्यार देख शंकर एहसान लॉय की तिकड़ी ने भी कुछ इसी अंदाज में लखनऊ की मोहब्बत को दर्शाया। इसके बार जो संगीत की तान छिड़ी वह देर रात तक नहीं थमी। संगीतकार तिक ड़ी ने अपने संगीत से लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया। लखनऊ महोत्सव की चौथी शाम बॉलीवुड नाईट में शंकर एहसान लॉय के नाम रही।

गणेश वंदना से हुआ आगाज

बॉलीवुड नाईट की शुरुआत गणेश वंदना वक्रतुंड महाकाय से हुई.इसके बाद संगीतकार शंकर एहसान लॉय ने दिल चाहता है का टाइटिल ट्रैक गाया तो शहरवासियों ने उनके साथ गाकर उनका साथ दिया। अपनी अगली प्रस्तुति में उन्होंने लखनऊवालों को सलाम पेश करते हुए सलाम ए इश्क गाना गया तो लोगो ने भी तालियां बजा कर उनका साथ दिया.फिर जो गीतों का सिलसिला शुरू हुआ तो कल हो न हो का सुपरहिट सांग, हर घड़ी बदल रही है गाकर रुमानियत का माहौल बना दिया। इसके बाद उनके बैंड की को-सिंगर ने आज की रात होना है क्या गाना गया तो लोगों ने उनके साथ खूब डांस किया। इसके बाद उन्होंने एक के बाद एक सुपरहिट सांग पेश किये।

कई बार लिया लखनऊ का नाम

अपनी परफॉमर्ेंस के दौरान कई बार सिंगर शंकर ने लखनऊ का नाम लेकर अपने को लखनऊ वालों के साथ जोड़ लिया। गाने के बीच में उन्होंने कई बार लखनऊ वालों को साथ मांगा। जिसमें उनको पूरा साथ मिला। बीच-बीच में उन्होंने लोगों से उनकी पसंद के गाने भी पूछे और उन्ही की पसंद के गाने गए।

जमकर नाचे लोग

शंकर एहसान लॉय की जोड़ी ने एक के बाद एक सुपरहिट गाने पेश किये जिसपर लोगों ने जमकर डांस किया। वीआईपी से लेकर पब्लिक स्टैंड में मौजूद लोग उनके गानों पर नाचे।

कही अपने दिल की बात

रॉक ऑन गाने के बीच में एहसान ने गिटार पर धुन निकाल कर लखनऊ में 2 और दिन रुकने की अपने दिल की बात कही तो वही लॉय ने धुन के सहारे टुंडे कबाब खाने तो शंकर ने शहरवासियों को गले लगाने की अपनी ख्वाहिश जताई ।