- परिवहन निगम के 11 क्षेत्रीय प्रबंधकों समेत 116 अफसरों का तबादला

- 17 सेवा प्रबंधक, 21 एआरएम वित्त जैसे कई अधिकारी गए बदले

LUCKNOW :

उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम के प्रबंध निदेशक पी। गुरुप्रसाद ने बसों की संचालन व्यवस्था को सुधारने के लिए सौ से अधिक तबादले कर दिए। इन तबादलों में पिछले कई सालों से एक ही जगह पर तैनात अधिकारियों को हटाया गया है। तबादले में 11 क्षेत्रीय प्रबंधकों के साथ ही 21 सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक (वित्त), एक प्रधान प्रबंधक (प्राविधिक), चार उप मुख्य यांत्रिक अभियंता, 17 सेवा प्रबंधक, एक सहायक अभियंता, 38 सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक और 10 सहायक विधि अधिकारी, 13 सहायक क्षेत्रीय लेखा अधिकारियों का तबादला किया गया है।

एके सिंह बने गाजियाबाद के आरएम

गाजियाबाद में तैनात पीके बोस को लखनऊ क्षेत्र का क्षेत्रीय प्रबंधक बनाया गया है। यहां तैनात रहे एके सिंह को गाजियाबाद के आरएम पद की जिम्मेदारी दी गई है। मेरठ में तैनात रहे आरएम एसके बनर्जी को मुख्यालय से अटैच कर दिया गया है। अतुल जैन मुरादाबाद को कानपुर, एसके शर्मा फैजाबाद को मुरादाबाद, नीरज सक्सेना कानपुर क्षेत्र को मेरठ आरएम बनाया गया है। विजय कुमार आईएसबीटी से प्रबंध निदेशक सिटी बस मेरठ पद की जिम्मेदारी दी गई है। एमडी सिटी बस मेरठ से संजीव लाहा निगम मुख्यालय अटैच किया गया है., रुहेलखंड बरेली के आरएमजेए नोमानी को फैजाबाद, धर्मेद्र यादव आजमगढ़ को निगम मुख्यालय, पीके तिवारी निगम मुख्यालय को आजमगढ़ का क्षेत्रीय प्रबंधक पद की जिम्मेदारी दी गई है।

नीरज सोनकर बने कानपुर क्षेत्र के सेवा प्रबंधक

कई साल से कार सेक्शन में प्रबंधक पद पर जमे नीरज सोनकर को हटाकर कानपुर क्षेत्र का सेवा प्रबंधक बनाया गया है। मनोज रंजन को प्रधान प्रबंधक डॉ। राम मनोहर लोहिया कार्यशाला कानपुर पद की जिम्मेदारी दी गई है।

प्रशांत दीक्षित और डीके गर्ग की तैनाती आलमबाग बस टर्मिनल

सिटी ट्रांसपोर्ट सर्विसेज लिमिटेड गोमतीनगर डिपो के यातायात अधीक्षक डीके गर्ग को आलमबाग डिपो का प्रभारी सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक बनाया गया है। वह पिछले कई सालों से इस पद पर तैनात थे। उप नगरीय डिपो के एआरएम प्रशांत दीक्षित को आलमबाग बस स्टेशन का इंचार्ज बना दिया गया है। एआरएम चारबाग डिपो आरके त्रिपाठी को गाजियाबाद क्षेत्र के खुर्जा डिपो का सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक बनाया गया है। रायबरेली डिपो के सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक आरपी सिंह का सिविल लाइंस डिपो, इलाहाबाद क्षेत्र के एआरएम पद पर ट्रांसफर कर दिया गया है। उनकी जगह पर मुख्यालय में तैनात सहायक प्रबंधक संचालन कैलाश राम को रायबरेली के एआरएम पद की जिम्मेदारी दी गई है। इसी तरह इलाहाबाद के प्रयाग डिपो में तैनात सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक राधेश्याम को बाराबंकी डिपो, हरदोई में तैनात एआरएम (कार्मिक) काशी प्रसाद को कैसरबाग बस स्टेशन का एआरएम नियुक्त किया गया है। फैजाबाद क्षेत्र के एआरएम (कार्मिक) संतोष जोशी को लखनऊ क्षेत्र का एआरएम (कार्मिक) बनाया गया है। इनके अलावा भी कई क्षेत्रों के एआरएम का तबादला किया गया है।

संजीव कांत लखनऊ क्षेत्र के नए एआरएम (वित्त)

कानपुर क्षेत्र के आजाद नगर डिपो में तैनात संजीवकांत को लखनऊ क्षेत्र का सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक (वित्त) की जिम्मेदारी दी गई है। लखनऊ क्षेत्र में तैनात एआरएम (वित्त) धीरज पाण्डेय को कानपुर क्षेत्र का सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक (वित्त) बनाया गया है।

एआरएम फाइनेंस के तबादले

मनोज कुमार जैन- आगरा

सुमित कुमार- फैजाबाद

आरके शर्मा-गोरखपुर

राजकुमार- चित्रकूट

राकेश कुमार- इलाहाबाद

ललित राजवंशी- महानगर बस सेवा मेरठ,

हरपाल सिंह- मेरठ क्षेत्र

सतीश चंद्र श्रीवास्तव- देवीपाटन क्षेत्र

सेवा प्रबंधक के कार्य क्षेत्र में हुए बदलाव

तुलाराम- झांसी क्षेत्र

अमरनाथ मेहता-बरेली क्षेत्र

राजीव आनंद -इलाहाबाद

विक्रमजीत सिंह- फैजाबाद

वीके सिंह- आजमगढ़

केपी सिंह- वाराणसी

नीरज सोनकर-कानपुर

बीके चौधरी- चित्रकूटधाम बांदा

अनुराग अग्रवाल- सेवा प्रबंधक हरदोई

रमेश कुमार-देवीपाटन

राहुल चौधरी-सहारनपुर

गौरव पांडेय- नोएडा

मनोज कुमार सिंह-गाजियाबाद

आरपी गिरी - उपमुख्य यांत्रिक अभियंता डॉ.राम मनोहर लोहिया कार्यशाला कानपुर

मृगांक अग्रवाल- सेवा प्रबंधक मुरादाबाद क्षेत्र

विनोद कुमार- प्रबंधक कार सेक्शन लखनऊ