जारी हुआ अरेस्‍ट वारंट
लुधियाना की एक अदालत ने फिल्म अभिनेत्री, आइटम डांसर और पॉलीटीशियन भी बन चुकी राखी सावंत के खिलाफ दायर केस में गिरफ्तारी वारंट जारी किया है। उनके खिलाफ यह जमानती वारंट में महर्षि वाल्मीकि के ऊपर विवादित टिप्पणी के मामले में समन के बावजूद अदालत में पेश न होने पर जारी किया गया है। लुधियाना में सुमित सभरवाल की अदालत ने यह वारंट जारी किया। अदालत ने राखी सावंत को 3 सितंबर को अदालत में पेश होने का निर्देश दिया है। उन्हें इस मामले में पेश होने के लिए कई बार समन जारी किया था, लेकिन राखी अदालत में हाजिर नहीं हुईं। इसके बाद अदालत ने यह कदम उठाया है।
वोट: राखी सांवत के टॉप 10 आइटम नंबर्स में से नंबर वन कौन

एक वकील ने की थी शिकायत
दरसल लुधियाना के वकील नरिंदर आदया ने स्थानीय अदालत में राखी सावत के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। जिसमें कहा गया था कि राखी सावंत ने भगवान वाल्मीकि के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी कर दलितों की भावनाओं को चोट पहुंचाई है। याचिका में उन्होंने बताया कि 9 जुलाई को वह अपने घर में टीवी देख रहे थे। जब उन्‍होंने देखा कि अभिनेत्री राखी सावंत भगवान श्री वाल्मीकि जी के खिलाफ आपत्‍तिजनक टिप्पणी कर रही थीं। राखी सावंत ने सोशल मीडिया पर भी भगवान वाल्मीकि को लेकर टिप्पणी करते हुए वीडियो अपलोड किया था। नरिंदर आदया ने इसके बाद सरकार से राखी सावंत के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की थी, लेकिन कोई कार्रवाई ना होने पर उन्‍होंने अदालत मतें याचिका दायर कर राखी को अदालत मे तलब करने की मांग की।
राखी सावंत का नेक काम! पहली बार किसी एक्‍ट्रेस को नहीं बल्‍िक पाक आतंकियों को दी धमकी

तो जेल जायेंगी राखी सावंत,लुधियाना कोर्ट ने जारी किया अरेस्‍ट वारंट!

विवादों में रहती हैं राखी
वैसे ये पहला मौका नहीं है जब राखी विवादों में आयी हैं। अपने विवादित बोलों और अजीबो गरीब कारनामों के चलते वो विवाद खड़े करती रहती रही हैं। कभी वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर वाला ड्रेस पहनकर खबरों में आती हैं तो कभी उनका ड्रेसिंग रूम वीडियो वायरल हो जाता है। इसीलिए उन्‍हें कंट्रोवर्सी क्‍वीन कहलाती हैं।
ये हैं वो बॉलीवुड अभिनेत्रियां जिनकी ड्रेसिंग ने नहीं ड्रेस उतारने ने मचायी हलचल

 

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk