DEHRADUN: लग्जरी कार में सवार एक युवक ने मंडे रात दून की सड़कों पर मंडे रात ऐसा तांड़व मचाया कि दहशत फैल गई। फौव्वारा चौक से जोगीवाला तक ओवर स्पीड में कार दौड़ाकर करीब 20 से अधिक वाहनों को टक्कर मारी। वाहनों में सवार कई लोग घायल हो गए। किसी का सिर फूट गया, किसी को फ्रेक्चर आया। सीपीयू के बाइकर को कार को रूकवाने पीछे दौड़े तो उन्हें भी हिट करने की कोशिश की.सीपीयू वालों ने भी बमुश्किल जान बचाई। आखिर में लोगों ने सड़क पर वाहन आड़े-तिरछे खड़े कर पांच किमी से तांडव मचाती आ रही कार को रोका। जिन वाहनों को टक्कर मारी थी, वे भी पीछा करते हुए पहुंच गए। भीड़ गुस्से में आ गई। ऑडी कार वाले ने गेट अंदर से लॉक कर लिया, तो लोगों ने कांच तोड़कर बाहर निकाला और इतना पीटा की अधमरा कर दिया। लग्जरी कार दिल्ली नंबर की है और उसे चला रहा युवक ड्रग्स के नशे में धुत्त बताया जा रहा है। फिलहाल कैलाश हॉस्पिटल में उसका इलाज चल रहा है।

ट्रैफिक टीम को चकमा दे कर भागा
मामला मंडे रात 8 बजे का है। जगुआर कार नंबर डीएल 6सी एक 7129 ने धर्मपुर चौक के पास एक विक्रम को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि विक्रम टैंपो डिवाइडर पर चढ़ गया। विक्रम में सवार महिला उसके पति और ड्राइवर घायल हो गए। जगुआर चालक कार को भगा ले गया। एक्सीडेंट कर भाग रही कार को फौव्वारा चौक पर चेकिंग कर रही ट्रैफिक की टीम ने रोकने का प्रयास किया तो वहां से भी तेजी से कार बैक की और भगा ले गया। इसके बाद सीपीयू के बाइकर्स ने पीछा किया और रिस्पना पुल पर बाइक आगे लगाकर रूकवाने की कोशिश की। कार चालक ने उन्हें भी कुचलने का प्रयास किया। सीपीयू के जवानों ने तेजी से उछलकर साइड में हो अपनी जान बचाई। इसके बाद तेज गति से दौड़ती कार करीब 20 से अधिक कार और टू व्हीलर वालों को टक्कर मारते, गिराते-उड़ाते तांड़व मचाती सड़क पर दौड़ती रही। वायरलेस पर कार को रोकने के लिए नाकेबंदी करने की सूचना दी गई। इसी बीच जोगीवाला में एक कार को टक्कर मार दी। दोनों कारें एक दूसरे में फंस गई। इतने में ही कुछ वाहन चालकों ने सड़क पर अपने वाहन आडे़ लगाए और जगुआर कार को रूकवा लिया।

ड्रग्स के नशे में धुत्त निकला कार चालक:
जिस लग्जरी जगुआर कार में सवार होकर चालक ने शहर में तांड़व मचाया, उसे भीड़ ने घेर लिया। भीड़ को देख उसने गाड़ी अंदर से लॉक कर ली तो लोगों ने कार पर पथराव कर कांच तोड़ दिए, तो चालक डर कर बाहर आया। पब्लिक ने बीच सड़क पर ही उसका सुरूर उतार दिया। इस बीच सीपीयू टीम मौके पर पहुंच गई। उन्होनें भीड़ के कब्जे से युवक को छुड़ाकर गंभीर हालत में इलाज के लिए कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया। कार चला रहा युवक सौरभ पुत्र सुशील कुमार, चांदमारी रोड डोईवाला का रहने वाला है।

दो लोगों ने दी तहरीर:
पुलिस ने जगुआर कार को पकड़ लिया है। सबसे पहले टक्कर से घायल विक्रम चालक निश्चल और उसमें सवार महिला व उसके पति को चोट आई है। विक्रम में सवार महिला के पति महेन्द्र ने कार नंबर के आधार पर चालक के खिलाफ नेहरू कॉलोनी थाने में तहरीर दे दी है। पुलिस ने कार को जोगीवाला में पकड़ लिया था, उसे नेहरू कॉलोनी थाने लाकर जब्त कर लिया गया है.्र

इनको आई चोट:

- अनीता देवी को चोट आई ऑटो में सवारी

- उनके पति महेन्द्र के दांतों में चोट आई

- निश्चल विक्रम वाले को घुटने में चोट

------------------

20 से अधिक वाहनों को टक्कर:

जगुआर कार वाले ने फौव्वारा चौक से लेकर जोगीवाला तक करीब 20 से अधिक कार,टूव्हीलर्स को टक्कर मारी। वाहनों में हालांकि थोड़ा डेंट आया है, लेकिन बड़ा हादसा भी हो सकता था।