जेबलिन व शाटपुट और हैमर थ्रो में तीनों पोजीशन पर किए कब्जा

महिला वर्ग में भी इलाहाबाद का बरकरार रहा दबदबा

<जेबलिन व शाटपुट और हैमर थ्रो में तीनों पोजीशन पर किए कब्जा

महिला वर्ग में भी इलाहाबाद का बरकरार रहा दबदबा

ALLAHABAD: allahabad@inext.co.in

ALLAHABAD: शहर के मदन मोहन मालवीय स्टेडियम में शनिवार से शुरू हुई एथलेटिक्स टूर्नामेंट का शुभारंभ हुआ। ओलंपियन व अर्जुन एवार्डी अभिन्न श्याम गुप्ता ने प्रतियोगिता का उद्घाटन किया। क्षेत्रीय क्रीड़ा अधिकारी चंचल मिश्र ने पुष्प गुच्छ भेंट करके उनका स्वागत किया। प्रतियोगिता का संचालन उप क्रीड़ा अधिकारी जौनपुर मो। रुस्तम खां ने किया।

रेस में भी दिखाया दम

इस दौरान ब्00 मीटर रेस में इलाहाबाद मंडल के इरफान प्रथम, आजमगढ़ के गुलशन कुमार द्वितीय व अलीगढ़ के संदीप पाठक तीसरे स्थान पर रहे। जबकि महिला वर्ग में संगीता पाल वाराणसी मंडल पहले, सहारनपुर की अंजली पटेल दूसरे व लखनऊ की अनामिका देवी ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। इसी तरह 800 मीटर रेस में फिर इलाहाबाद के इरफान प्रथम, बरेली के धर्म पाल द्वितीय व अलीगढ़ के देश दीपक यादव तृतीय और महिला वर्ग में प्रियंका यादव वाराणसी प्रथम, अंजली पटेल इलाहाबाद द्वितीय व वाराणसी की संगीता पाल तीसरे स्थान पर रहीं।

लंबी कूद में कानपुर मंडल के उमेश चंद्र प्रथम, वाराणसी के राम मोहन सैनी द्वितीय और आगरा के स्वामी चरण तृतीय रहे। महिला वर्ग में लखनऊ की विभा यादव प्रथम व सुनीता द्वितीय और मुरादाबाद की शानू ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। जेबलिन थ्रो में इलाहाबाद के अविनाश यादव प्रथम व मो। हदीश द्वितीय और अजय राज सिंह ने तीसरी पोजीशन प्राप्त की। महिला वर्ग में भी इलाहाबाद की आयशा पटेल ने पहला व गोरखपुर की प्रतिभा कुमारी द्वितीय और मिर्जापुर की चंचल यादव ने तीसरी पोजीशन प्राप्त की। शॉटपुट में इलाहाबाद के रामचंद्र यादव, अश्वनी यादव व सत्येंद्र कुमार पाल ने क्रमश: प्रथम, द्वितीय और तृतीय स्थान हासिल की। महिला वर्ग में इलाहाबाद की पिंकी रावत प्रथम, मुरादाबाद की कंचन द्वितीय और इलाहाबाद की श्रुति सिंह तृतीय रहीं।