प्रीमियम लीग का फाइनल 30 को

ALLAHABAD: डॉ। तारा चंद्र छात्रावास में शनिवार को प्रीमियम लीग टॅर्नामेंट खेला गया। फाइनल मुकाबला 30 दिसंबर को होगा। प्रतियोगिता में वन ब्लाक विजयी रहा। मुख्य अतिथि रहे छात्रावास के वार्डन डॉ। केपी सिंह रहे। इस मौके पर ओम प्रकाश शुक्ल डायरेक्टर सागर अकादमी एवं अखिलेश गुप्ता उर्फ गुड्डू जिलाध्यक्ष सछास आदि मौजूद रहे।

कबड्डी में दिखाई ताकत

क्षेत्रीय कार्यालय इलाहाबाद द्वारा शनिवार को जिला स्तरीय जूनियर बालक कबड्डी प्रतियोगिता आयोजित की गई। प्रतियोगिता का उद्घाटन क्रीड़ाधिकारी प्रतापगढ़ भानु प्रसाद ने किया। पहला सेमी फाइनल मैच में स्टेडियम व मंशीखुर्द बाबूगंज फूलपुर ने 31 अंक बनाए। जबकि स्टेडियम ने 21 अंक जुटाया। दूसरे सेमीफाइनल मैच में जेबीबी सुनौजा ने एसकेवी क्लब को 35-26 के अंतर से मात दिया। फाइनल मैच में मंशीखुर्द बाबूगंज फूलपुर ने जेबीबी सुजौना को 21-17 के अंतर से पराजित किया।

कैंट कोचिंग सेंटर विजयी

खेल कार्यालय द्वारा जिला स्तरीय जूनियर बालक फुटबाल प्रतियोगिता शनिवार को कैंट मैदान पर आयोजित की गई। पहले सेमीफाइनल में कैंट ने राजकीय इंटर कॉलेज को 4-1 गोल से पराजित किया। कैंट की ओर से लकी ने 3 अंकित ने एक गोल किए। राजकीय इंटर कॉलेज की ओर सेअंकित ने एक गोल किया। दूसरे सेमीफाइनल में सैनिक बाल विकास इंटर कॉलेज ने आर्मी स्कूल को 2-1 से पराजित किया। फाइनल मैच में कैंट कोचिंग सेंटर ने सैनिक बाल विकास इंटर कॉलेज को 3-1 गोल से मात दी।

भारोत्तोलन प्रतियोगिता 26 को

जिला स्तरीय जूनियर बालक भारोत्तोलन प्रतियोगिता का आयोजन 26 दिसंबर को सुबह दस बजे मदन मोहन मालवीय स्टेडियम में होगा। इच्छुक खिलाड़ी भारोत्तोलन प्रशिक्षक रवि शर्मा से संपर्क कर सकते हैं।

थ्रोबाल टीम के कैप्टन बने शिवम

आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा में आयोजित 40वीं सीनियर नेशनल थ्रोबाल चैंपियनशिप पुरुष वर्ग में प्रतिभाग के लिए शिवम तिवारी का चयन किया गया है। इतना ही नहीं उन्हें प्रदेश की टीम का कप्तान भी नियुक्त किया गया है। वह कई नेशनल प्रतियोगिताओं में भी भाग ले चुके हैं। उन्हें मिली इस सफलता पर जिला थ्रोबाल संघ के देवाशीष मुखर्जी, जावेद खान, शनी सिंह आदि ने बधाई दी है।