-आई नेक्स्ट के ड्रीम डेट के विनर कपल हरविंदर और सिमरन गए ड्रीम डेट पर

-जिंदगीभर याद रहेगी कपल को यह ड्रीम डेट

AGRA। 'हमारी लाइफ के लिए यह दिन बहुत खास हो गया। ये वेलेंटाइन डे हमें हमेशा याद रहेगा.' यह कहना है वेलेंटाइन डे के मौके पर ड्रीम डेट के विनर कपल का। वेलेंटाइन डे के अवसर पर खासतौर से तैयार किए गए इस इवेंट के विनर कपल को ड्रीम डेट पर जाने का मौका मिला तो अपनी खुशी को बयां करने से खुद को रोक नहीं सके।

घर से निकले ड्रीम डेट के लिए

जागरण प्रकाशन लिमिटेड के मोस्ट पॉपुलर यूथफुल न्यूजपेपर आई नेक्स्ट की ओर से ऑर्गनाइज इस ड्रीम डेट के लिए फ्राइडे को महर्षिपुरम निवासी हरविंदर और उनकी वाइफ सिमरन कौर गए। आई नेक्स्ट की ओर से प्रोवाइड कराई गयी सजी-धजी कार से पूरी शानो-शौकत के साथ हरविंदर और सिमरन कौर घर से निकले। यहां से कपल नेशनल हाइवे, कैलाशपुरी रोड होते हुए एमजी रोड स्थित होटल मोती पैलेस पहुंचे।

होटल में हुआ वार्म वेलकम

ड्रीम डेट कपल हरविंदर और सिमरन कौर का आई नेक्स्ट के वेन्यू पार्टनर होटल मोती पैलेस में जोशीला वेलकम किया गया। बुके भेंट कर ड्रीम डेट के लिए होटल ले जाया गया। ड्रीम डेट इवेंट के लिए होटल मोती पैलेस को खासतौर पर सजाया गया था। वेलेंटाइन डे के मौके पर इस यंग कपल की ड्रीम डेट के लिहाज से होटल में फूलों और कलर लाइटिंग से खास सजावट की गयी थी।

किया कैंडिल लाइट डिनर

वेलेंटाइंस डे पर ड्रीम डेट पर गए हरविंदर और सिमरन ने पहले केक काटा। इसके साथ ही आई नेक्स्ट की ओर से कपल को सरप्राइज गिफ्ट दिया गया। इसके बाद कपल ने कैंडिल लाइट डिनर किया। डिनर के दौरान होटल मैनेजमेंट की ओर ड्रीम डेट पर पहुंचे कपल हरविंदर और उनकी वाइफ सिमरन कौर के टेबल पर मनपसंद लजीज व्यंजन परोसे गए। इस दौरान कैंडिल लाइट के अरेंजमेंट्स ने इस ड्रीम डेट में और भी चार चांद लगा दिए।

दोस्त से बने लाइफ पार्टनर

ड्रीम डेट पर गए हरविंदर ने बताया कि सिमरन उनकी भाभी अनुप्रीत की छोटी सिस्टर हैं। भाई की मैरिज के टाइम से ही वो उनको भी जान गए। उसके बाद सिलसिला चला फ्रेंडशिप का। एक-दूजे को पहचाना और फिर कब दोनों एक दूसरे की लाइफ का अटूट हिस्सा बन गए पता ही नहीं लगा। हालांकि दोनों की मैरिज अरेंज है। घर वालों ने ही दोनों को एक दूसरे के लिए पसंद किया और हमेशा के लिए एक-दूजे के साथ बंध गए।

वो गिफ्ट यादगार है

बात ख्009 की है। हरविंदर दिल्ली गए हुए थे। मैरिज को दो साल हो चुके थे। फ्रेंडशिप डे वाले दिन हरविंदर अपने घर वापस आए। उस दिन हरविंदर ने वाइफ को फ्रेंडशिप डे का सरप्राइज गिफ्ट दिया था। हरविंदर बताते हैं कि फ्रेंडशिप डे के लिए उन्होंने एक दिन पहले ही दिल्ली के साउथ एक्स मार्केट से एक सुंदर सा ब्लैक कलर का टॉप परचेज किया था। फ्रेंडशिप डे वाले दिन जब ये सरप्राइज गिफ्ट उन्होंने सिमरन को दिया तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा। सिमरन का कहना है कि उनके लिए यह गिफ्ट यादगार बन गया है।

ड्रीम डेट कपल की हॉबीज

आई नेक्स्ट की ओर से जिस कपल को ड्रीम डेट कराई गयी उसकी अपनी हॉबीज भी हैं। फ्भ् साल के हरविंदर बैडमिंटन खेलते हैं। म्यूजिक सुनना उन्हें काफी पसंद है। वहीं, उनकी वाइफ सिमरन कौर को डांसिंग का काफी शौक है। म्यूजिक सुनना उन्हें भी पसंद है। एक बात और वह यह कि सिमरन खाना बनाने में भी खासी एक्सपर्ट हैं। उनके बनाए हुए खाने के आगे हरविंदर को सबकुछ फीका-फीका सा ही लगता है। हालांकि अच्छे रेस्टोरेंट में चाइनीज फूड का स्वाद लेना और हिल स्टेशन की सैर दोनों को ही पसंद है। इसके साथ ही हरविंदर मूवी देखने को लेकर भी खासे क्रेजी रहते हैं। 'भाग मिल्खा भाग' हरविंदर की पसंदीदा मूवी है। हरविंदर को रोमांटिक मूवी भी काफी पसंद हैं। वहीं उनकी लाइफ पार्टनर सिमरन को एक्शन मूवी अच्छी नहीं लगती हैं। उन्हें तो पसंद आती हैं कॉमेडी मूवी। हां इमोशनल मूवी देखने से भी सिमरन कतराती हैं। हरविंदर को जहां शाहरूख और दीपिका पादुकोण पसंद हैं। वहीं सिमरन को एक्टर के रूप में रनवीर और फरहान अच्छे लगते हैं तो एक्ट्रेस में उन्हें दीपिका पादुकोण ही भाती है।

दोनों रहे हैं सेंट जोंस के स्टूडेंट्स

टीपी नगर में टायर का कारोबार करने वाले हरविंदर और उनकी वाइफ सिमरन सेंट जोंस के स्टूडेंट रहे हैं। हरविंदर का कहना है कि उन्होंने क्999 में सेंट जोंस कॉलेज से बीकॉम किया है। सिमरन ने भी अपना ग्रेजुएशन इसी कॉलेज से कंप्लीट किया है। लेकिन कॉलेज टाइम में दयालबाग निवासी सिमरन के सीनियर थे। ये बात अलग है कि दोनों ही एक-दूजे को कतई नहीं जानते थे।

ऐसा लगा रहा है कि मैरिज हो रही है

अपने मॉम और डैडी को ड्रीम डेट के लिए रेडी होते देख उनका चार साल का बेटा भी खासा खुश दिख रहा था। ड्रीम डेट के टाइम भी सेंट पॉल्स में पढ़ने वालानवनीत साथ रहा। आई नेक्स्ट की इस ड्रीम डेट के लिए जब फोटोशूट हो रहा था तब नवनीत भी अपनी फीलिंग्स रोक नहीं सका। झट से बोला कि ऐसा लग रहा है कि मैरिज हो रही है।

हरविंदर ने इन शब्दों में बयां की फीलिंग

बिना कुछ कहे बातें समझें हम,

एक दूजे की।

यही तो खासियत होती है इस,

खूबसूरत रिश्ते की