- क्राइम ब्रांच के अलावा खुफिया विभाग भी जमा

- कार सवार चार बदमाशों ने घर के आगे से ही कर लिया था अपहरण

Meerut: नौचंदी थानाक्षेत्र निवासी महामंडलेश्वर का मंगलवार देर रात अपहरण कर लिया गया। जब वे खाना खाने के बाद अपने घर के बाहर टहल रहे थे। कार सवार बदमाश उनको अपने कार में उठाकर ले गए। घटना के बाद पूरे पुलिस प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है। पुलिस ने कई टीमें उनकी खोजबीन में लगा दी हैं, लेकिन अभी तक सफलता नहीं मिली।

चार के खिलाफ दर्ज है रिपोर्ट

फूलबाग कॉलोनी निवासी महामंडलेश्वर राजेंद्र स्वरूप का इंडिका कार सवार चार बदमाशों ने उनके घर के आगे से ही अपहरण कर लिया। उस समय परिजन भी उनके आसपास ही खड़े थे। वे बदमाशों को पकड़ने के लिए पीछे भागे भी, लेकिन तब तक बदमाश फरार हो चुके थे। तुरंत पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर नौचंदी थाना पुलिस और सीओ सिविल लाइंस पहुंच गए। बेटे शिवम ने उनके ड्राइवर नटवर समेत तीन अन्य के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई।

सर्विलांस पर मोबाइल्स

रात को अपहरण की घटना के बाद पुलिस तुरंत हरकत में आई। दो टीमों को जांच के लिए लगा दिया गया। रात में पुलिस ने हर पहलु को खंगाल कर जांच शुरू कर दी। परिजनों से हर पिछली हर गतिविधियों के बारे में पता किया। वहीं थाना पुलिस भी अलग से जांच में जुटी है।

खुफिया विभाग अलर्ट

अपहरण की घटना के बाद खुफिया विभाग भी अलर्ट हो गया है। किसी तरह की अशांति न फैले हिंदू संगठन कहीं इसको लेकर मुद्दा न बना ले, इन सभी संभावनाओं को लेकर खुफिया विभाग अपनी जांच में लग गया है।

महामंडलेश्वर के संबंध में कोई भी जानकारी नहीं मिल पाई है। पुलिस जांच कर रही है। अपहरण का कारण भी पुष्ट करने में जुटी है। जल्द ही उन्हें बरामद कर लिया जाएगा।

- हरशरन शर्मा, इंस्पेक्टर, नौचंदी