कानपुर। आलिया और रणबीर के जल्द ही शादी के बंधन में बंधने की खबरों ने अब जोर पकड़ लिया है। ऐसे में कोई इन दोनों को लेकर कुछ भी बयान दे रहा है तो उसे शादी से जोड़ कर देखा जा रहा है। फिलहाल आलिया के पिता और इंडस्ट्री के डायरेक्टर महेश भट्ट ने इस पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए एक जरूरी बयान दिया है। महेश भट्ट के एक इंटरव्यू के आधार पर और मिड डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक कहा, 'मैं अपने बच्चों की प्राइवेट लाइफ में कभी घुसने की कोशिश नहीं किया। वो अडल्ट हैं और अपना अच्छा-बुरा खुद ही समझ सकते हैं। उनके पास अपनी प्राइवेट लाइफ किसी से भी शेयर करने या फिर न करने का पूरा अधिकार है।'
आलिया-रणबीर की जल्द शादी को लेकर महेश भट्ट ने तोड़ी चुप्पी,ये बात कह पक्का कर दिया रिश्ता
दोनों की शादी पर बोले महेश भट्ट
दोनों की जल्द शादी की बात पर महेश भट्ट ने कहा कि वो अब बडी़ हो गई है और उसे अपने जिंदगी के फैसले खुद लेने का हक हैं मैं उसे कुछ नहीं कहूंगा। महेश भट्ट ने आगे कहा, 'ये उनका अधिकार है कि वो अपनी किसी बात पर शांत रहते हैं या फिर उसे सार्वजनिक तौर पर दुनिया से शेयर कह देते हैं। मैं उनके हर डिसीजन में उनके साथ हूं अब वो जो चाहे वो फैसला लें।' आलिया-रणबीर की शादी की बात पर महेश भट्ट के इस बयान ने दोनों के बीच पक रही खिचडी़ को कनफर्म कर दिया है। अपनी बेटी के किसी भी डिसीजन में उनके हमेशा साथ देने वाली बात से तो फैंस को ऐसा लग रहा है कि आलिया-रणबीर ने जल्द ही शादी करने का फैसला ले लिया है।
आलिया-रणबीर की जल्द शादी को लेकर महेश भट्ट ने तोड़ी चुप्पी,ये बात कह पक्का कर दिया रिश्ता
इस तरह बढी़ दोनों के बीच नजदीकियां
आलिया और रणबीर दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने का सिलसिला तब शुरू हुआ जब से दोनों एक साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग पर विदेश गए थे। उसके बाद दोनों हाल में हुई सोनम कपूर की रिसेप्शन पार्टी में एक साथ आते दिखे। इसके बाद कई बार दोनों संग में डिनर डेट पर स्पॉट किए गए। तब से दोनों के बीच नजदीकियों के किस्से परवान चढे़। हर तरफ दोनों के रिलेशशिप को लेकर कई तरह की बातें भी सामने आईं। वहीं आलिया और रणबीर ने भी अपने प्यार को लेकर इंनडायरेक्टली खुलासे कर दिए हैं।
आलिया-रणबीर की जल्द शादी को लेकर महेश भट्ट ने तोड़ी चुप्पी,ये बात कह पक्का कर दिया रिश्ता

अर्जुन कपूर ने राखी पर 'ब्रह्मास्त्र' एक्ट्रेस आलिया के भाई को कह डाला कुछ ऐसा, कि आ गई भगाने तक की नौबत


रणबीर और अपने रिलेशनशिप पर आलिया ने तोडी़ चुप्पी, मुंह से निकल गई ये बात

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk