ये हैं वो एक्ट्रेस जो दबंग 3 से करेंगी डेब्यू
खबरों के मुताबिक कहा जा रहा है कि सलमान खान की दबंग सीरीज की पहली फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा के पिता और सलमान के ससुर का किरदार निभाने वाले एक्टर महेश मांजरेकर की बेटी सलमान खान की दबंग 3 में डेब्यू करने जा रही हैं। कहा जाता है कि सलमान खान और महेश मांजरेकर एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हैं और इसलिए सलमान महेश की बेटी अश्वामी मांजरेकर को दबंग 3 से इंडस्ट्री में डेब्यू करने में मदद कर रहे हैं। हालांकि अश्वामी का दबंग 3 में क्या रोल होगा ये तो अब तक एक रहस्य है। फिलहाल सलमान ने अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए हमेशा कि तरह फिर एक नया टैलेंट ढूंढ़ ही निकाला।

दबंग 3 में सलमान दो एक्ट्रेस के साथ इश्क फरमाएंगे
जैसे की दबंग की पिछली सीरीज में एक्शन, मसाला, ड्रामा और रोमांस का तड़का था वैसे ही दबंग 3 में भी फिर एक बार चुलबुल पांडे सलमान खान एक्शन और रोमांस करते दिखेंगे। खास बात ये है कि इस बार सलमान एक नहीं बल्कि दो हसिनाओं के साथ रोमांस करते नजर आएंगे। हर बार की तरह सोनाक्षी सिन्हा के साथ तो सलमान फुल रोमांस में नजर आएंगे ही साथ-साथ टीवी की मशहूर और नागिन फेम एक्ट्रेस मौनी रॉय के साथ भी फ्लैशबैक में इश्क फरमाते दिख सकते हैं। फिलहाल फिल्म दबंग 3 में महेश मांजरेकर की बेटी के रोल का तो कोई खुलासा नहीं हुआ है और न ही अब तक दबंग 3 से उसके डेब्यू की कोई पुष्टी की गई है।

फिल्म के बारे में
अरबाज खान के निर्देशन में बन रही फिल्म दबंग 3 इसी साल रिलीज होगी। कहा जा रहा है की फिल्म की कहानी सलमान खान के टीनएज प्यार के आस पास ही मंडराती रहेगी यानी की सलमान खान की कहानी फिल्म में समय-समय पर फ्लैशबैक में जाती ही रहेगी। बता दें कि फिल्म में सलमान खान के टीनएज प्यार का किरदार मौनी रॉय निभा सकती हैं और सोनाक्षी हमेशा की तरह चुलबुल पांडे की बीवी के किरदार में ही नजर आएंगी। दबंग 3 में सलमान, सोनाक्षी और मौनी के अलावा टीनू आनंद, अरबाज खान और माही गिल भी नजर आ सकती हैं।

पहले अक्षय कुमार की 'गोल्ड' हथियाई अब 'दबंग 3' में सलमान संग नागिन मौनी रॉय करेंगी रोमांस


प्रियंका चोपडा़ हॉलीवुड से अब लौटना चाहती हैं 'भारत' में, सलमान साथ दिखेंगी 10 साल बाद

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk