features@inext.co.in
KANPUR : हाल ही में फिल्म 'साहब बीवी और गैंगस्टर 3' का प्रमोशन करने आई माही गिल ने अपने फिल्मी करियर को लेकर कई सारे खुलासे किए हैं। इन खुलासों में जो बाते सामने आई उसे जानने के बाद फिल्मी गलियारों में तहलका मच गया है।

'दबंग' ने पहुंचाया नुकसान
माही गिल ने अनुराग कश्यप की 'देव डी' से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी, जिसको दर्शकों और क्रिटिक्स दोनों ने बहुत पसंद किया था, लेकिन उनके एक फैसले से उनके करियर पर ग्रहण लग गया। इस गलत फैसले की जिम्मेदार वह सलमान खान की फिल्म 'दबंग' को मानती हैं। इस फिल्म से उनके करियर को काफी नुकसान पहुंचा है।
माही गिल ने किया खुलासा सलमान खान हैं उनके करियर का ग्रहण,जानें पूरा मामला
नहीं चाहती थीं सीक्वल
माही ने कहा कि 'देव डी' के बाद मुझे बहुत प्यार और अवॉर्ड भी मिले। लोग मुझे फिल्मों के लिए साइन करना चाहते थे, लेकिन मैंने 'दबंग' साइन किया और इससे मुझे नुकसान पहुंचा। प्रोड्यूसर्स ने मुझे छोटे रोल्स ऑफर करना शुरू कर दिया। माही ने बताया कि वह 'दबंग 2' नहीं करना चाहती थीं, लेकिन अरबाज खान ने कहा कि सीक्वल में भी उनकी जरूरत है।
माही गिल ने किया खुलासा सलमान खान हैं उनके करियर का ग्रहण,जानें पूरा मामला
गर्व है इस फिल्म पर
अपनी हाल ही में रिलीज होने वाली फिल्म को लेकर माही ने बताया कि 'मुझे इस सीरीज पर गर्व है। जब हमने पहले पार्ट से शुरुआत की थी, तब हमें नहीं पता था कि ये हिट हो जाएगा। तीसरे पार्ट में माधवी देवी (माही) का किरदार और मजबूत हो गया है, लेकिन इस फिल्म को करने के बाद मेरा करियर रुक गया। देखते हें आगे क्या होता है।'

'दंबग' सलमान नहीं इस फेमस फिल्म के सीक्वल में अब अर्जुन कपूर होंगे लीड एक्टर

इन 10 तस्वीरों में देखें प्रियंका चोपडा़ की नॉन ग्लैमरस पर्सनल लाइफ

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk