RANCHI : पिस्टल की नोक पर अपने ही परिचित द्वारा रांची की एक महिला के साथ बुंडू में रेप किए जाने और उसका वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देने का मामला सामने आया है। मंगलवार की रात बुंडू में इस घटना को अंजाम दिया गया था। इस बाबत पीडि़ता अपने पति के साथ थाने पहुंचकर बुंडू के रहने वाले शंकर जायसवाल के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। बुंडू थाना में एफआईआर होने के बाद अब शुक्त्रवार को महिला की मेडिकल जांच रांची मे होगी। बुंडू थाने के एएसआई होंनहागा ने कहा आरोपी शंकर को भी जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

यह है पूरा मामला

पीडि़ता ने पुलिस को जो बताया उसके मुताबिक, वह अपने पति के साथ रांची में रहती है। मंगलवार को वह अपने पति के साथ सिंह मोड़ स्थित देवर के घर जा रही थी। इस बीच रास्ते में शंकर जायसवाल मिल गया, जो उसके पति का पूर्व परिचित है। उनके बीच बातचीत हो रही थी। इसी दौरान महिला के पति के मोबाइल पर एक कॉल आया। फिर, उसने शंकर को कहा कि वह उसकी पत्नी को उसके घर पहुंचा दे, क्योंकि किसी आवश्यक काम से उसे दूसरी जगह जाना पड़ रहा है।

जान से मार देने की दी धमकी

शंकर जायसवाल महिला को उसके घर न ले जाकर जबरन बुंडू स्थित पातर टोली में अपने घर ले आया। यहां उसने पिस्टल का भय दिखाकर रात भर रेप किया और उसका वीडियो भी बना लिया। उसने यह भी धमकी दी कि अगर उसने इसकी जानकारी किसी को दी तो वह उसे और उसके तीन साल के बच्चे को भी जान से मार देगा।

समझौता कर मामले को दबाने की कोशिश

जह महिला अपने घर नहीं पहुंची तो उसके पति ने खोजबीन शुरू की। बुधवार की सुबह वह जब बुंडू थाने पहुंचा तो वहां उसकी पत्नी को लेकर शंकर भी आया। यहां, पुलिस ने दोनों के बीच समझौता करा दिया। इसके बाद वे अपने-अपने घर लौट गए। लेकिन, गुरुवार को महिला ने अपने साथ हुए रेप की जानकारी अपने पति को दी। इसके बाद वे दोनों फिर बुंडू थाना पहुंचे, लेकिन पुलिस ने एफआईआर करने से इन्कार कर दिया। लेकिन, स्थानीय लोगों ने जब दबाव बनाया तो पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली।