मदारीहट में की पीएम मोदी ने रैली
पश्चिम बंगाल के मदारीहट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रैली की। 17 अप्रैल को यहां विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण का मतदान होगा। मोदी ने रैली के दौरान टीएमसी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को आड़े हाथों लिया। मोदी ने ममता बनर्जी पर वार करते हुए कहा कि ममता ने लेफ्ट के काम को आगे बढ़ाया है। बंगाल में कुछ लोगों ने परिवर्तन की बात कही थी पर आज के हालात पहले जैसे नहीं हैं। ममता बनर्जी को लोगों के मरने की परवाह नहीं है। ममता सोनिया से मिलीं हुईं हैं तो क्‍या आपका भला होगा।

भ्रष्‍टाचार और हिंसा का ही अब बोलबाला- पीएम

कुछ लोगों ने मां माटी और मानुष की बात कही थी पर वो कुछ भी बंगला की धरती पर नहीं दिखता है। बंगाल में आज कभी मौत सुनाई देता है तो कभी मनी। मां माटी और मानुष की जगह अब मौत मौत और मौत ही सुनाई देती है। विकास क्‍या होता है ये यहां के लोगों को नहीं पता। यहां तो बस रेप भ्रष्‍टाचार और हिंसा का ही अब बोलबाला है। पश्चिम बंगाल ने दोनों पार्टियों के विकराल रूप देख लिए हैं। जिन्‍होंने आपसे परिवर्तन का वायदा किया  उन्‍होंने आपको बेवकूफ बनाया है।

ममता बर्बादी और मुसीबत लेकर आईं हैं
पश्चिम बंगाल में अब बंदूक और बम की चर्चा हो रही है। केंद्र की बैठकों में ममता बनर्जी नहीं आतीं है। पश्चिम बंगला की जनता के लिए ममता बर्बादी और मुसीबतें लेकर आईं है। वह दिल्‍ली में सोनिया से जाकर मिलती हैं। बंगाल में स्‍कूल अस्‍पताल और विकास की चर्चा नहीं होती है। पश्चिम बंगाल के विकास से कोई लेना देना नहीं है। दीदी और लेफ्ट आपका भविष्‍य सुरक्षित नहीं कर सकते। मैं आपसे वादा करता हूं कि गरीबों का काम मैं कभी भी नहीं रुकने दूंगा। कोलकाता में एक ब्रिज गिरा वहां पहुंचते ही दीदी ने कहा इसका ठेका लेफ्ट ने दिया।

National News inextlive from India News Desk