PATNA (4 Feb) : पुलिस पर फायरिंग करने सहित रंगदारी के मामले में फरार चल रहे कुख्यात आरोपी जटहा को पटना पुलिस ने एसटीएम की मदद से गिरफ्तार कर लिया है। उसके दो और साथियों को भी गिरफ्तार किया गया है। मामले में उन लोगों से पूछताछ की जा रही है। सोमवार को एसपी ईस्ट राजेंद्र कुमार भील ने बताया कि हम लोगों को मुखबिर से सूचना मिली कि ये लोग खगौल में घूम रहे हैं। इसके बाद हम लोगों ने घेराबंदी कर इन्हे पकड़ लिया। आरोपियों के कब्जे से दो पिस्टल, 72 कारतूस और एक देसी कट्टा बरामद हुआ है। वांटेड जटहा सिंह पटना जिले के नौबतपुर का निवासी है। उसकी गिरफ्तारी पुलिस के लिए बड़ी कामयाबी मानी जा रही है। जटहा का आतंक पटना के अलावा नौबतपुर समेत कई इलाकों में था। वह हत्या समेत 10 मामलों में फरार था। पटना एसटीएफ की टीम जटहा का पीछा पटना से ही कर रही थी।

 

आरा में पुलिस ने रात में की छापेमारी

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आरा के टाउन थाना के शांतिनगर (मौलाबाग से सटे) मुहल्ला के एक घर में किराए पर रहने की सूचना मिली थी। इसके लिए रात करीब बारह बजे पटना एसटीएफ की टीम आरा आई थी। भोजपुर एसपी आदित्य कुमार के निर्देशन में एटीएफ व डीआईयू ने संयुक्त रूप से शांतिनगर मुहल्ले के जिस फौजी के मकान में वह छिपा था घेराबंदी कर छापेमारी की गई। जहां से उसे धर दबोचा गया। हालांकि पुलिस का दावा है कि आरोपियों को खगोल से गिरफ्तार किया गया है।

 

टॉप 10 अपराधियों में शामिल है जटहा

जटहा को पटना पुलिस काफी दिनों से तलाश रही थी। पटना के टॉप-10 अपराधियों के साथ-साथ अपराध की दुनिया में शूटर के रुप में उसकी गिनती होती है। पुलिस आरोपियों से अन्य मामले में पूछताछ कर रही है। पूछताछ के आधार पर अन्य मामले में आरोपियों से पूछताछ कर रही है।