रोडवेज बस अड्डे पर मनबढ़ों ने किया हमला

दो कंडक्टर सहित अन्य के खिलाफ दी तहरीर

GORAKHPUR: रोडवेज बस अड्डे पर मनबढ़ों ने महिला दीवान के बेटे पर हमला बोल दिया। उसकी पिटाई करके सोने की चेन लूट ले गए। घटना मंगलवार शाम करीब साढ़े चार बजे हुई। रोडवेज के दो कंडक्टर सहित अन्य के खिलाफ दीवान के बेटे ने तहरीर दी है। इंस्पेक्टर ओमहरि बाजपेयी ने कहा कि इस मामले की छानबीन कराई जा रही है।

दूध खरीदने निकला था दीवान का बेटा

महराजगंज जिले के निचलौल में तैनात महिला दीवान विद्या सिंह का आवास पुलिस लाइन में है। मंगलवार शाम उनका बेटा कुणाल सिंह दूध लेने रोडवेज बस अड्डे की दुकान पर गया। वहां चार-पांच लोग एक व्यक्ति को गाली दे रहे थे। उनके गाली देने पर आपत्ति जताते हुए दीवान के बेटे ने मना किया। इसी बात पर मनबढ़ बिफर गए। लोगों ने युवक को घेरकर पीटना शुरू कर दिया।

मनबढ़ों ने पीटकर लूट ली चेन

बीच बचाव करने वाले दीवान के बेटे पर हमला बोल दिया। उसकी जमकर पिटाई की। खुद को बचाने के लिए वह चिल्लाता रहा। लेकिन राहगीरों ने कोई मदद नहीं की। उसको पीटते मनबढ़ों ने रोडवेज के भीतर ले जाने की कोशिश की। मारपीट कर रहे लोगों ने उसकी चेन लूट ली। किसी तरह से नंगे पाव भागकर वह थाने पर पहुंचा। ड्यूटी पर तैनात दीवान के मोबाइल से फोन करके परिजनों को जानकारी दी। कुणाल ने पुलिस को बताया कि पहले वह रोडवेज में काम कर चुका है। इसलिए उसने दो लोगों को पहचान लिया है। कुणाल ने बताया कि एक माह पूर्व 85 हजार रुपए में सोने की चेन खरीदा था।

युवक की तहरीर पर जांच पड़ताल की जा रही है। आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करके कार्रवाई की जाएगी।

ओमहरि बाजपेयी, एसएचओ