- मनबढ़ों की पिटाई से घायल युवक की मौत

- मेडिकल कालेज में चल रहा था इलाज

GORAKHPUR: कैंट एरिया के मिर्जापुर में जूता चुराने के आरोप में मनबढ़ों की पिटाई से घायल हुए युवक की मौत हो गई। सोमवार को सूचना मिलने पर कैंट पुलिस ने डेडबॉडी को कब्जे में ले लिया। युवक के परिजनों की तहरीर पर केस दर्ज करके पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है। कैंट पुलिस का कहना है कि आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

टशन दिखाने में किया घायल

मिर्जापुर निवासी गजराज के बेटे कुंवर चंद का मोहल्ले के मनबढ़ युवकों से विवाद चल रहा था। 23 जनवरी को चार-पांच युवकों ने कुंवर चंद को पकड़ लिया। उस पर जूता चुराने का आरोप लगाकर जमकर पिटाई की। उसे खंभे से बांधकर पीटा। उसके बदन को गर्म रॉड से दाग दिया। परिजनों को जानकारी हुई तो उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। हालत नाजुक बताते हुए डॉक्टर्स ने मेडिकल कॉलेज ले जाने को कहा। परिवार के लोग मेडिकल कॉलेज पहुंचे तो वहां से पीजीआई रेफर कर दिया गया।

रुपए के अभाव में ले गए घर

मेडिकल कॉलेज में इलाज न मिलने पर परिजन युवक को साथ लेकर घर चले गए। घर पर ही किसी तरह से उसका इलाज कराने लगे। रविवार की शाम उसकी हालत बिगड़ी तो दोबारा जिला अस्पताल ले गए। सोमवार को युवक की मौत हो गई। उसकी मौत होने के बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। कुंवर चंद की पिटाई के आरोप में पुलिस ने सोनू, मोनी और विश्वजीत के खिलाफ केस दर्ज कर लिया।

वर्जन

युवक की पिटाई से मौत होने की बात सामने आई है। उसके परिजनों की सूचना पर केस दर्ज करके कार्रवाई की जा रही है।

- ओमहरि बाजपेयी, इंस्पेक्टर कैंट