-जौनपुर जिले में प्राइवेट फर्म का था कर्मचारी

-बेलीपार एरिया के जुड़ापुर गांव में हुई घटना

GORAKHPUR: बेलीपार एरिया के जुड़ापार में युवक की फंदे से झूलती डेड बॉडी मिली। युवक के सुसाइड करने की सूचना परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। युवक के अबुझ हाल में सुसाइड करने की वजह सामने नहीं आ सकी। फॉरेसिंक टीम के साथ पहुंचे सीओ बांसगांव ने परिजनों से बात कर जानकारी ली। सीओ ने आशंका जताई कि आर्थिक तंगी के कारण युवक ने जान गवां दी।

कमरा बंद होने पर हुई आशंका

जुड़ापार निवासी सुभाष निषाद का बेटा राजू जौनपुर के एक प्राइवेट फर्म में काम करता था। कुछ दिन पहले वह छुट्टी लेकर घर आया। तब से वह काम पर नहीं लौटा। शुक्रवार रात परिवार के लोगों के साथ भोजन कर अपने कमरे में सोने चला गया। शनिवार सुबह उसके न जगने पर परिवार के लोग जगाने पहुंचे। दरवाजा तोड़ने पर फंदे के सहारे झूलती राजू की डेड बॉडी मिली। छत की कुंडी से उसने फंदा लगा लिया था। थोड़ी ही देर में गांव के लोग जमा हो गए।

सामने न आ सकी सुसाइड की वजह

परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। बेलीपार पुलिस पहुंचकर जांच पड़ताल में जुट गई। परिजनों ने बताया कि दो भाइयों और एक बहन के बीच सबसे राजू सबसे बड़ा था। ग्रेजुएट की पढ़ाई पूरी कर वह जौनपुर में प्राइवेट जॉब कर रहा था। परिजनों ने पुलिस को बताया कि राजू का किसी से कोई विवाद नहीं था। उसका छोटा भाई कई दिनों से ननिहाल में है। युवक के सुसाइड करने की वजह परिजन भी नहीं बता सके।

वर्जन

युवक ने सुसाइड कर लिया था। इसकी जांच के लिए फॉरेसिंक टीम को बुलाया गया था। लेकिन युवक के सुसाइड करने की कोई वजह सामने नहीं आ सकी।

अशोक कुमार पांडेय, सीओ बांसगांव