परसुडीह थाना एरिया स्थित सोपोडेरा में इलेक्ट्रिक वायर की चपेट में आकर श्याम सुंदर ओझा (60) की मौत हो गई। घटना रविवार देर रात की है। पुलिस के मुताबिक मृतक पास ही स्थित गणेश पूजा पंडाल से वापस लौट रहे थे। इस क्रम में यह हादसा हुआ। जानकारी के मुताबिक बिजली का तार टूटकर गिर गया था।

----------------------

बाइक चोर गिरोह का भांडाफोड़

चोरी की वाहन खरीद-बिक्री करने वाले गिरोह के 5 मेंबर्स को अरेस्ट किया है। उलीडीह थाना प्रभारी सुषमा कुमारी ने बताया कि गुरुनानक नर्सिग होम के पास से कुछ दिनों पहले एक बाइक चोरी हुई थी। दर्ज कंप्लेन के आधार पर पुलिस ने सोनू लोहरा और पोटो लोहरा को अरेस्ट किया। इनसे पूछताछ के बाद पुलिस को जानकारी मिली कि बाइक को मनोज दत्ता और संजय मांझी ने बिक्री करने के लिए सिदगोड़ा बाबूडीह के युवक राहुल के पास रखा है। इसके बाद पुलिस ने राहुल के घर पर छापामारी कर बाइक रिकवर कर लिया। पुलिस ने मामले में राहुल को भी अरेस्ट कर लिया। मामले में पुलिस ने मनोज दत्ता और संजय मांझी को भी गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक ये सभी पहले भी जेल जा चुके हैं।

-------------------

बोकारो के युवक की रोड एक्सीडेंट में मौत

बोकारो के कसमार निवासी शब्बीर अंसारी (18) की रोड एक्सीडेंट के बाद इलाज के दौरान टाटा मेन हॉस्पिटल (टीएमएच) में डेथ हो गई। वह चांडिल के कपाली निवासी अपने बहनोई सलाउद्दीन के घर आया था। रविवार को गौसनगर में वह एक बाइक के धक्के से घायल हो गया था।

---------------

रानीकुदर में पार्किग को लेकर मारपीट

कदमा थाना एरिया स्थित रानीकुदर में रविवार की रात पार्किग को लेकर दो पक्ष के बीच मारपीट हो गई। जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने लोगों को शांत किया, लेकिन मामला शांत होने का नाम नहीं ले रहा था। इसके पुलिस ने दोनों पक्ष को लोगों को हिरासत में ले लिया। बाद में दूसरे दिन दोनों पक्ष के लोग थाना में जुटे और मामले में समझौता कराया।

--------------------

बागबेड़ा में सोनू मिश्रा पर पिस्टल की बट से हमला

बागबेड़ा थाना एरिया में अवैध धंधे को लेकर क्रिमिनल गिरोह के लोग आपस में भीड़ गए। इसे लेकर हुई मारपीट में सोनू मिश्रा नामक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। बाद में पुलिस ने उसे ट्रीटमेंट के लिए टीएमएच में एडमिट कराया गया है। पुलिस के मुताबिक संजीत साव, राजू श्रीवास्तव, बम चटर्जी सहित अन्य ने सोनू मिश्रा पर हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। उसपर पिस्टल की बट से भी हमला किया गया है। सोनू मिश्रा के सिर में गंभीर चोट आई है। इन्फॉर्मेशन के मुताबिक बागबेड़ा में जुआ और मटका को लेकर हुई वर्चस्व की लड़ाई में इस घटना को अंजाम दिया गया है।

------------------

दुर्गा पूजा पंडाल के लिए हुआ भूमि पूजन

टेल्को पीएन एंड के टाईप दुर्गा पूजा कमिटी की ओर पूजा पंडाल का निर्माण किया जा रहा है। सोमवार को पंडाल निर्माण के लिए भूमि पूजन किया गया। इस दौरान कमिटी मेंबर्स के साथ ही अन्य लोग भी उपस्थित थे।