-ग्वालटोली में टेफ्को के पास मिला अज्ञात युवक का शव, सिर कुचलकर की हत्या, प्राइवेट पार्ट भी काटा, आशनाई में हत्या का शक

kanpur : ग्वालटोली थाना क्षेत्र में सुबह एक युवक का क्षतविक्षत शव मिलने से हड़कंप मच गया। सुबह राहगीरों ने युवक का शव टेफ्को के पास पड़ा देख सूचना पुलिस को दी। मृतक के चेहरे को किसी भारी चीज से बुरी तरह से बिगाड़ दिया गया था। मृतक का प्राइवेट पार्ट भी कटा होने से पुलिस प्रथम दृष्टया आशनाई में युवक की हत्या किए जाने की बात कह रही है। पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

नहीं हो सकी शिनाख्त

पुलिस के अनुसार मृतक की उम्र करीब 28 साल है। उसने जींस, शर्ट, हाथ में घड़ी और पैरों में हवाई चप्पल पहन रखी थी। शव को कब्जे में लेने के बाद पुलिस ने मृतक की शिनाख्त के प्रयास शुरू कर दिए, लेकिन खबर लिखे जाने तक कोई जानकारी नहीं मिल सकी थी। पुलिस के अनुसार हत्यारों ने टेफ्को के पास ले जाकर उसकी हत्या की या फिर कहीं हत्या कर शव लाकर यहां फेंका है यह अभी स्पष्ट नहीं हो सका। उसके पहनावे से मिडिल क्लास का लग रहा है। हो सकता है कि वो कहीं बाहर का रहने वाला हो और यहां रात को वह प्रेमिका से मिलने गया होगा, तभी परिजनों ने उसकी नृशंस हत्या कर दी।

पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी

पुलिस के अनुसार हत्यारे को जगह की पूरी जानकारी थी। टेफ्को आने वाले रास्तों पर स्थित पेट्रोल पंप, दुकानों व ऑफिस के बाहर लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने की बात कर रही है। पुलिस के अनुसार घटना देर रात की है। कई जगहों से फुटेज लेकर छानबीन भी की जा रही है।

शिनाख्त के लिए वाट्सएप पर मैसेज

पुलिस के घंटों प्रयास के बाद भी जब शव की शिनाख्त नहीं हो सकी तो पुलिस ने वाट्सएप का भी सहारा लिया। पुलिस ने मृतक के हुलिये और उसके कपड़ों से संबंधित एक मैसेज वाट्सएप के कई ग्रुपों में वायरल कर दिया। इतनी कवायद के बाद भी शाम तक मृतक की पहचान सकी।