-बड़हलगंज एरिया के नेतवार पट्टी की घटना

-देवरिया के युवक की हत्या से फैली रही सनसनी

GORAKHPUR: बड़हलगंज एरिया के नेतवार पट्टी में राघवेंद्र फिलिंग स्टेशन पर तेल भराने के विवाद में मनबढ़ों ने युवक को गोली मार दी. सीने में गोली लगने से युवक की मौत हो गई. उसके साथ पंप पर पहुंचे कार सवार युवक फरार हो गए. शुक्रवार सुबह डेडबॉडी मिलने की सूचना पर एसपी साउथ ज्ञान प्रकाश चतुर्वेदी सहित अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे. जांच में सामने आया कि दो अलग-अलग कारों से साथ आए लोगों के बीच विवाद होने पर गोली मारी गई थी.

दोस्तों संग दावत पर निकला था युवक

देवरिया, गौरीबाजार के इंदुपुर निवासी राधेश्याम अपने कुछ दोस्तों संग गुरुवार को निकला था. गांव के अंकित वर्मा ने कहीं दावत में जाने की बात कही थी. शुक्रवार सुबह राधेश्याम की डेडबॉडी नेतवार के पास लावारिस हाल में मिली. जांच में सामने आया कि दो कार से कुछ लोग पेट्रोल पंप पर तेल भराने पहुंचे थे. उन्हीं लोगों के बीच अचानक विवाद होने पर गोली चल गई थी.

तेल भराने के दौरान हुआ था विवाद

पेट्रोल पंप कर्मचारियों ने पुलिस को बताया कि कार सवारों ने 1490 रुपए का तेल भराया था. एक कार में एक हजार रुपए का तेल भराया गया, जबकि दूसरे में सिर्फ 490 रुपए का तेल पड़ा था. तेल भराने के दौरान नाजिल मैन से कुछ कहासुनी हुई. इसके बाद वह लोग आपस में कहासुनी करने लगे. तभी अचानक किसी ने गोली दाग दी. सीने में गोली लगने से राधेश्याम की मौत हो गई.

वर्जन

युवक को गोली मारने की घटना की जांच की जा रही है. किसका-किससे विवाद हुआ था. इसकी छानबीन की जा रही है. युवक के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई थी.

ज्ञान प्रकाश चतुर्वेदी, एसपी साउथ