- दोनों के बीच हुए विवाद के बाद धारधार हथियार से की पत्‍‌नी की हत्या

- हत्या से पहले विवाद की सूचना पर दोनों को समझाकर वापस लौटी थी पुलिस

GORAKHPUR:

गोरखनाथ इलाके के बरगदवां स्थित लच्छीपुर मोहल्ले में बुधवार को पति ने पत्‍‌नी बबिता (27) का गला रेतकर मार डाला। दोनों के बीच सुबह ही विवाद हुआ था और फिर मौके पर गई पुलिस समझा कर लौट गई थी। इसके दो घंटे बाद ही उसने पत्‍‌नी की बेरहमी से हत्या कर दी। घटना से सहमे बच्चों ने चीख पुकार मचाई तो आसपास के लोग एकत्र हो गए। मौका पाकर आरोपी पति नागेंद्र फरार हो गया। पुलिस आरोपी पति की तलाश कर रही। घटना बुधवार दोपहर 12 बजे के करीब हुई।

पत्‍‌नी ने ही दी थी 100 नंबर पर सूचना

सुबह बबिता अपने काम में व्यस्त थी, तभी पति नागेंद्र आया और उसके साथ मारपीट करने लगा। पति की पिटाई से आहत पत्‍‌नी ने डायल 100 पर सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और पति-पत्‍‌नी का विवाद होने की वजह से दोनों को समझा बुझाकर लौट आई। थोड़ी देर बाद ही बारह बजे के करीब बेड पर लेटी पत्‍‌नी के पास धारदार हथियार लेकर पहुंचे पति ने उसकी गर्दन रेत दी। बबिता की चीख सुनकर छह साल का बेटा भी आ गया और वह शोर मचाने लगा। बेटे का शोर सुनकर आसपास के लोग आ गए और नागेंद्र फरार हो गया। पार्षद प्रतिनिधि अजय ओझा ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। सूचना पाकर एसपी सिटी विनय सिंह गोरखनाथ पुलिस के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस आरोपी पति की तलाश में जुटी है। एसपी सिटी ने बताया कि दोनों के बीच अक्सर विवाद होता था। आरोपी पति की तलाश की जा रही।

15 दिन पहले ही जेल से छूटा था नागेंद्र

अपने बड़े भाई चंद्रिका पर पेट्रोल फेंककर आग लगाने और मारने की कोशिश की थी। इस मामले में उसके खिलाफ केस दर्ज कर पुलिस ने जेल भेजा था। अभी पंद्रह दिन पहले ही नागेंद्र जमानत पर रिहा होकर आया था। इसके बाद उसने अपनी पत्‍‌नी की ही हत्या कर दी।