-गुलरिहा के पिपरी गांव के जमुनहवा टोला की वारदात

-घायल के पिता की तहरीर पर पुलिस ने किया केस

GORAKHPUR: गुलरिहा एरिया के पिपरी गांव जमुनाहवा टोले में शादी समारोह के दौरान हुई हर्ष फायरिंग में एक युवक को गोली लग गई। युवक के पिता का आरोप है कि बेटे ने हर्ष फायरिंग रोकने की कोशिश की तो आरोपियों ने गोली मार दी। युवक के पिता की तहरीर पर पुलिस ने दो लोगों पर हत्या के प्रयास का केस दर्ज किया है।

पिपरी गांव जमुनहवा टोला के रामनयन निषाद की बेटी सीमा की शादी थी। जयमाल के दौरान हर्ष फायरिंग में गांव के अमरनाथ नामक युवक को गोली लग गई। घायल अमरनाथ को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। उसकी हालत स्थिर है। अमरनाथ के पिता रमेश निषाद ने थाने में तहरीर दी। पुलिस ने खोराबार थाना क्षेत्र के भरवलिया गांव निवासी महेंद्र निषाद और उसके एक साथी के खिलाफ हत्या के प्रयास की धारा में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

रमेश का आरोप है कि बेटे अमरनाथ और बेटी पूजा के साथ वह भी जयमाल कार्यक्रम में शामिल थे। इसी दौरान महेंद्र निषाद अपने एक अन्य साथी के साथ असलहे से फायरिंग करने लगा। अमरनाथ ने मंडप के नजदीक हर्ष फायरिंग का विरोध किया और दूर जाने को कहा। इसके बाद दोनों लोग उससे उलझ गए और जान से मारने की नियत से फायरिंग कर दी। गोली लगने से घायल भाई को बचाने उसकी बहन पूजा पहुंची तो आरोपियों ने उसे धक्का देकर भाग गए।

वर्जन

आरोपियों के विरूद्ध 307 के तहत केस दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए उनकी तलाश की जा रही है। आरोपी युवक रामनयन निषाद के दामाद का भाई बताया जा रहा है।

गिरिजेश तिवारी, इंस्पेक्टर गुलरिहा

---------------------------

बारात में खाने को लेकर मारपीट, एक युवक गंभीर

गुलरिहा एरिया के नाहरपुर के दूधनाथ निषाद के छोटे बेटे जितेंद्र की बारात शुक्रवार को थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर हरसेवकपुर नंबर दो निवासी लालमन के यहां आई थी। शुक्रवार रात करीब 12 बजे खाने की बात को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हो गया और मारपीट होने लगी। इसमें बारात गए युवक हैप्पी पुत्र अच्छेलाल विश्वकर्मा को गंभीर चोट आई। उसका बीआरडी मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है।