- जैतपुरा में युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान, लगा था अपने ही बेटे को मारने का आरोप

- पिता व पत्‍‌नी ने लगाया था आरोप, जबकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में वजह निकली कुछ और

VARANASI : बेटे की हत्या का आरोप लगने से आहत जैतपुरा के कमालपुरा निवासी मो। इस्लाम (ख्7 वर्ष) ने सोमवार की शाम तीन पुलवा (शक्कर तालाब) के समीप ट्रेन के सामने कूदकर जान दे दी। घटना से परिजन और पुलिस हतप्रभ है। इस्लाम के पिता और पत्नी ने उसपर मासूम बेटे की हत्या का आरोप लगाया था। जबकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत की वजह हत्या न होना पाया गया है।

पत्नी को घर लाना चाहता था

मो। इस्लाम उर्फ मुन्ना की शादी ख्क् मई ख्0क्ख् को पड़ाव की गुलनाज से हुई थी। दोनों को एक बेटा था जिसका नाम शेर अली था। एक महीने पहले गुलनाज किसी बात पर नाराज होकर मायके चली गई थी। जिसके क्भ् दिन बाद मो। इस्लाम ससुराल पहुंचकर बेटे को अपने साथ घर ले आया था। उसे उम्मीद थी कि बेटे की वजह से पत्नी भी आ जाएगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। बेटे की तबीयत खराब होने से रविवार की रात उसकी मौत हो गई।

लगा दिया हत्या का आरोप

मासूम की मौत पर इस्लाम के पिता बदरूद्दीन ने जैतपुरा थाने पहुंचकर उसपर अपने पोते की हत्या का आरोप लगा दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मासूम की मां गुलनाज को मौके पर बुलवाया था। उसने वहां पहुंचकर मासूम की हत्या की आशंका व्यक्त की थी। जबकि मासूम की मौत के बाद से मो। इस्लाम रविवार की रात से गायब हो गया था। वह गुपचुप तरीके से पूरे घटनाक्रम की जानकारी लेता रहा। इस दौरान उसे पता चला कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में शेर अली की मौत उल्टी के दौरान श्वांस नली में कुछ फंस जाने से हुई है। जिसके चलते वह खुद पर लगे आरोप से बेहद दुखी हो गया। इसके बाद उसने सोमवार की शाम ट्रेन के सामने कूदकर जान दे दी। मरने से पहले उसने एक दफ्ती पर अपना नाम और पता लिखा था ताकि उसकी शिनाख्त हो सके।