- प्रेस क्लब में पक्ष रखने के लिए दिया था समय

- विधायक से मिलकर कार्रवाई के लिए लगाएंगे गुहार

GORAKHPUR: राजघाट थाना के पास स्थित नर्सरी स्कूल में हुई घटना की उच्च स्तरीय जांच की मांग उठी है। फ्राइडे को पीडि़त फैमिली ने इस मामले की जांच पुलिस के बजाय किसी अन्य एजेंसी से कराने की मांग की। फैमिली मेंबर्स ने आरोप लगाया कि प्रबंधक, प्रिंसिपल की जमानत होने के बाद पुलिस सुस्त हो गई है। पुलिस का कहना है कि मामले की विवेचना की जा रही है। मामले की मजिस्ट्रीयल जांच रही है। इसलिए इस मामले में तेजी से कार्रवाई हो रही है।

स्कूल प्रशासन ने छिपाई घटना, उच्चस्तरीय एजेंसी कराएं जांच

फ्राइडे दोपहर पीडि़त फैमिली के मेंबर्स गोरखपुर जर्नलिस्ट प्रेस क्लब पहुंचे। उन लोगों ने आरोप लगाया कि प्रिसिंपल और मैनेजर की जमानत हो गई है। इसलिए पुलिस ने जांच की रफ्तार सुस्त कर दी है। उन लोगों ने आरोप लगाया कि आरोपी लड़के के संबंध में सभी लोग जानते हैं। लेकिन जानबूझकर उसको बचाया जा रहा है। पुलिस प्रशासन के सामने आरोपी बच्चे को लाया जाता तो मामला खुल जाता। फैमिली मेंबर्स ने यह भी कहा कि घटना को देखने के बाद एक टीचर बेहोश हो गई थी। इसलिए पूरे मामले की जांच किसी उच्च स्तरीय जांच एजेंसी से कराई जाए।

मीडिया के सामने नहीं आए मैनेजर, प्रिसिंपल

कोर्ट से जमानत मिलने के बाद मैनेजर, प्रिसिंपल ने अपना पक्ष रखने की बात कही। मैनेजमेंट की तरफ जारी एक बयान में कहा गया था कि फ्राइडे को प्रेस काफ्रेंस की जाएगी। गोरखपुर जर्नलिस्ट प्रेस क्लब में दोपहर दो बजे की बुकिंग कराई गई थी। पहली बार स्कूल प्रशासन के सामने आने पर मीडिया का खूब जमावड़ा हुआ। टीवी चैनल और प्रिंट मीडिया के लोग करीब एक घंटे तक स्कूल प्रशासन के लोगों का इंतजार करते रहे। लेकिन बाद में प्रेस क्लब के कर्मचारियों ने सूचना दी कि उनकी प्रेसवार्ता कैसिंल हो गई है।