कहानी : अमृतसर में बेस्ड कहानी विक्की, रोबी और रूमी की ट्राएंगल लवस्टोरी है।

समीक्षा :
बहुत कम समीक्षा ऐसी होती हैं, जिनकी समीक्षा की शुरुवात में ही हम संगीत के बारे में बात करके शुरू करते हैं। इस फिल्म में अमित त्रिवेदी ने क्या गजब का म्यूजिक दिया है। हर गाना ओये होय होय, क्या बात है। फिर आते हैं कहानी पे, देखिये कहानी कोई खास या नई नहीं है कन्फ्यूज्ड अशिकों की कहानियां अक्सर ऐसी ही होती हैं, इश्क में कोई लॉजिक ढूंढना बेवकूफियों में गिना जाना चाहिए। हॉर्मोन उबलते हुए और इसके साथ ही उबलता हुआ मॉडर्न जमाने का प्यार। पंजाब का जो समा है वो तो अनुराग बिल्कुल शुरुआत में ही बांध देते हैं, ये तीनों लवर फ्लॉड, कोई परफेक्ट नहीं है और यही किरदारों की खास बात है, वो अपने आसपास के कुछ लोगों जैसे ही लगते हैं, आपको जरूर लगेगा कि आप ऐसे किसी न किसी को जरूर जानते हैं। फिल्म का फर्स्ट हाफ बहुत क्रिस्पी है पर सेकंड हाफ में आके थोड़ा रायता जरूर फैलता है, यहां आराम से 15 मिनट की फिल्म काटी जा सकति है। फिल्म का कॉस्ट्यूम और आर्ट डिपार्टमेंट बहुत अच्छा है।
manmarziyaan movie review: कंफ्यूज्ड युवा आशिकों की कहानी है ये लव ट्राएंगल
अदाकारी :
तापसी की लास्ट रोमांटिक फिल्म 'दिल जंगली' थी, जो कि बात करने लायक भी नहीं थी, इस फिल्म में मुझे वो बहुत भाईं। रूमी का किरदार काफी जटिल है, वो 'जब वी मेट' की गीत और कॉकटेल की वेरोनिका का डेडली कॉम्बो है, तापसी ने ये रोल एकदम जबरदस्त तरीके से निभाया है। 'संजू' के बाद ये विक्की का सबसे अच्छा पेरफॉर्मेन्स है। अभिषेक बच्चन ईमानदारी से अपना काम करते हैं।
manmarziyaan movie review: कंफ्यूज्ड युवा आशिकों की कहानी है ये लव ट्राएंगल
वर्डिक्ट :
कुलमिलाकर ये फिल्म टेस्टोस्टेरॉन और एस्ट्रॉजन का बम है, कहीं-कहीं ये आपको देव डी की याद जरूर दिलाएगी , पर वो भी फिल्म अच्छी थी और फिल्म ये भी बुरी नहीं है, बिंदास देख के आइये इन तीन लवर्स की 'मनमर्जियां'।

रेटिंग : 4

Review by : Yohaann Bhaargava
Twitter : yohaannn

अमिताभ ने तापसी और विक्की के घर भिजवाया बुके संग लेटर, 'मनमर्जियां' एक्टर्स के बारे में कही ये बात

ट्रोलर ने पूछा फिल्मी कमाई और विदेश में फैमली वकेशन से जुड़ा ये निजी सवाल, तो भड़के अभिषेक ने लगा दी क्लास

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk