फिल्म का पोस्टर हो चुका लॉन्च
जब से ये बात सामने आई है कि भारत के पूर्व प्राइम मिनिस्टर मनमोहन सिंह की बायोपिक पर फिल्म बनाई जाएगी और वो फिल्म में मनमोहन सिंह की भूमिका अनुपम खेर निभाएंगे तब से फिल्म के पोस्टर, टीजर और ट्रेलर का काफी वेट हो रहा है। बता दें कि विजय गुट्टे के निर्देशन में बन रही फिल्म द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर का पोस्टर लॉन्च कर दिया गया है। पोस्टर देखने के बाद ऐसा लग रहा है जैसे वो अनुपम खेर नहीं सच में मनमोहन सिंह ही हैं। बता दें कि फिल्म द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर इसी साल 21 दिसंबर को रिलीज होगी।

'मनमोहन सिंह' को लेकर अनुपम खेर दिक्कत में

फिल्म द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर मनमोहन सिंह पर लिखी एक बायोपिक बुक के आधार पर बन रही है। बता दें कि फिल्म की शूटिंग अभी आधे से भी ज्यादा बाकी है। अनुपम खेर की फिल्म की शूटिंग 40 प्रतिशत शूटिंग बाकि है। फिलहाल फिल्म की शूटिंग को लेकर अनुपम खेर को कुछ दिक्कतें हुईं। अनुपम खेर ने खुद ट्विट कर अपने मनमोहन लुक को वायरल किया और कहा 'अभी सिर्फ 40 प्रतिशत फिल्म की शूटिंग ही पूरी हुई है। मैनें चार महीनों तक मनमोहन सिंह के चरित्र का गहराई से अध्यन किया, उनको फॉलो किया। मुझे ये बहुत मुश्किल किरदार लगा है जो मैं निभा रहा हूं। मेरी आशा है कि पर्दे पर उनके सफर को लोग खूब पसंद करेंगे।'

शूटिंग शिड्यूल छोड़ पुरस्कार के लिए आए
अनुपम खेर ने एक और तस्वीर शेयर करते हुए ट्विट किया 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर का इंग्लैंड का शूटिंग शिड्यूल पूरा करने के बाद मैं यहां सीधा मास्टर दीनानाथ मंगेशकर स्मृति प्रतिष्ठान अवॉर्ड 2018 के लिए आ रहा हूं। मैं ये पुरस्कार पा कर बहुत खुश हूं और सम्मानित महसूस कर रहा हूं।' इस ट्विट में अनुपम खेर ने अपनी तस्वीर आशा भोंसले और नितिन गडकरी जैसे बडे़ दिग्गजों की तस्वीर पोस्ट की। फिल्म में मनमोहन सिंह की पूरी जर्नी दिखाई जाएगी कि किस तरह वो एक अर्थशास्त्री से प्राइम मिनिस्टर बनें। बता दें कि फिल्म में अनुपम खेर मुख्य भूमिका में होंगे पर इनके अलावा फिल्म में अक्षय खन्ना और अहाना कुमार भी अभिनय कर रहे हैं।



रणबीर कपूर की 'संजू' सहित साल 2018 में रिलीज होने वाली हैं पांच दमदार पर्सनैलिटी पर बनी बायोपिक्स

एवेंजर्स इंफिनिटी वॉर रिलीज होने में सिर्फ तीन दिन बाकी, फिल्म के बारे में नहीं जानते ये बात तो जरूर जान लें आप

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk