आधी रात अचानक से लगी आग, सहरी करने उठे लोगों ने आग की लपटें देखी

तीन घंटे में आग पर पाया गया काबू

आगरा। थाना मंटोला स्थित जामा मस्जिद के पास शुक्रवार की देर रात अचानक दुकानों में भीषण आग लग गई। सहरी को निकले लोगों ने आग को देखा तो पुलिस को सूचना दी। दमकल ने करीब दो से तीन घंटे में आग पर काबू पाया। आग में लाखों का नुकसान होने की सम्भावना है।

अचानक से लग गई आग

जामा मस्जिद के किनारे से मोहम्मद जाहिद के मिट्टी के बर्तन, वाहिद के कांच के सामान, खिल्लो की पान व बच्चू की सोल व जूते की दुकान है। शुक्रवार की रात दो बजे करीब अचानक एक दुकान में आग लग गई। देखते ही देखने आग एक दुकान से दूसरी दुकान तक पहुंच गई। आग की लपटें आसमान छूने लगीं।

लोगों ने दी विभाग को सूचना

रमजान के चलते लोगों में जगार रहती है। रात में उस दौरान लोग सहरी के लिए निकले हुए थे। उनकी नजर आग की लपटों पर पड़ी। मौके पर अफरा-तफरी मच गई। दुकान स्वामी भी पहुंच गए। लोगों ने आग को काबू करने का प्रयास किया, लेकिन आग बहुत भीषण हो चुकी थी।

दमकल ने पाया काबू

सूचना पर फायर विभाग की दमकल पहुंच गई। दमकल ने दो से तीन घंटे की मशक्कत से आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक काफी माल जल कर खाक हो चुका था। आग से मौके पर दहशत फैली हुई थी। लोगों का कहना था कि आग की शुरुआत एक चाय की दुकान से हुई थी। बाजार में आसपास जूते की अन्य दुकानें भी हैं। अगर आग और भड़कती तो अन्य दुकानें भी चपेट में आ सकती थीं।