- डीएम ने की दुकानदारों से बाजार खोलने की अपील

- डर के कारण दुकान खोलने से डर रहे व्यापारी

- शहर में तनाव के चलते सोमवार को नहीं लगी पैंठ

Meerut: कोतवाली क्षेत्र में प्याऊ को लेकर हुए बलवे के बाद भले ही शांति हो लेकिन अब भी लोग खौफ के साए में जीवन व्यतीत कर रहे है। यही कारण है कि व्यापारी भी अपने प्रतिष्ठानों पर जाने में डर रहे हैं। बवाल होने के तीसरे दिन भी सोमवार को गुदड़ी बाजार, बाजाजा बाजार, सराफा बाजार समेत अधिकांश बाजार बंद रहे। पुलिस प्रशासन ने व्यापारियों से दुकान खोलने की अपील की, लेकिन कोई मानने को तैयार नहीं हुआ।

फोर्स पर यकीन नहीं

पूरे शहर में फोर्स तैनात होने के बावजूद व्यापारी दुकान खोलने से कतरा रहे हैं। गुदड़ी बाजार, बाजाजा, सर्राफा बाजार में सीआरपीएफ, आरपीएफ, पीएसी तैनात की गई है, लेकिन इन सबके होने के बावजूद व्यापारी प्रतिष्ठान खोलने से परहेज कर रहे है। कोतवाली क्षेत्र में तनाव के कारण बुढाना गेट पर लगने वाली सोमवार की पैंठ भी नहीं लगी। कोई भी दुकानदार नहीं पहुंचा।

सड़कों पर सन्नाटा

बवाल को लेकर पूरे शहरवासियों में लोगों में खौफ है। सोमवार को भी शहर के अधिकतर स्थानों पर सन्नाटा पसरा हुआ था। बुढाना गेट, जिमखाना मैदान, कचहरी पुल, शास्त्रीनगर, छीपी टैंक, हापुड़ रोड समेत तमाम स्थानों पर लोगों की संख्या बहुत कम देखने को मिल रही थी। कचहरी, तहसील में भी आने वालों की संख्या में कमी देखने को मिली।