-जेपीएससी 5वीं सिविल सेवा परीक्षा के मा‌र्क्स 30 मार्च को वेबसाइट पर करेगा अपलोड

-कई स्टूडेंट्स ने देख लिए रिजल्ट, जेपीएससी का कौन करे इंतजार

RANCHI: झारखंड लोक सेवा आयोग की ओर से पांचवी सिविल सेवा परीक्षा के मेन्स और इंटरव्यू का नंबर फ्क् मार्च को जारी करना है। लेकिन, इससे पहले ही ये नंबर झारखंड सरकार की वेबसाइट पर जारी हो चुका है। जिसे कई कैंडिडेट्स देख भी चुके हैं। इस मामले में जेपीएससी लेट हो चुका है।

कैंडिडेट्स के नाम व कैटेगरी भी

झारखंड सरकार की वेबसाइट पर जारी किए गए पांचवी सिविल सेवा परीक्षा के मेन्स और इंटरव्यू के मा‌र्क्स में कैंडिडेट्स के नाम व कैटेगरी भी दिखाए गए हैं। इसमें कई कैंडिडेट अपना नंबर देख भी चुके हैं। जबकि जेपीएससी का नंबर जारी करने की तारीख अभी बहुत आगे हैं। हालांकि, जेपीएससी की ओर से स्टूडेंट को उनकी कॉपी भी देखने का मौका दिया जाता है।

जेपीएसी की वेबसाइट पर फ्क् को रिजल्ट

जेपीएससी ने कहा है कि अंतिम रूप से चयनित कैंडिडेट्स का कट ऑफ मा‌र्क्स कैटेगरी वाइज रिजल्ट जारी किया जाएगा। इसे आयोग की वेबसाइट पर फ्0 मार्च से अपलोड कर दिया जाएगा। कैटेगरी वाइज चयनित कैंडिडेट्स की लिस्ट जारी की जाएगी। गौरतलब हो कि जेपीएससी ने पांचवी सिविल सेवा परीक्षा का रिजल्ट ख्क् फरवरी को जारी कर दिया था। हालांकि, इस परीक्षा को लेकर विवाद शुरू हो चुका है।

म्0 दिन कौन देखेगा मा‌र्क्स

जेपीएससी ने अपने विज्ञापन में ये भी लिखा है कि वेबसाइट पर फ्क् मार्च के बाद म्0 दिनों तक नंबर रहेगा। वहीं, जब सरकार की वेबसाइट पर नंबर पहले से ही जारी कर दिया गया है, तो कौन जेपीएससी की वेबसाइट पर अपने मा‌र्क्स म्0 दिनों तक देखेगा।