-सऊदी में ले जाकर शेख को बेचने की धमकी, एसएसपी ऑफिस में शिकायत

bareilly@inext.co.in

BAREILLY : शाही में एक किशोरी का अपहरण कर धर्म परिर्वतन कर शादी कराने का मामला सामने आया है. परिजनों का आरोप है कि अपहरण की रिपोर्ट दर्ज हुए 20 दिन हो गए हैं, लेकिन पुलिस ने न तो किशोरी की बरामदगी की है और न ही आरोपियों की गिरफ्तारी की है. आरोपी हिस्ट्रीशीटर बताया जा रहा है. ट्यूजडे को किशोरी के परिजन एसएसपी ऑफिस पहुंचे और मामले की शिकायत की. वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है कि मामला कोर्ट में है. कोर्ट के निर्देशों के तहत कार्रवाई की जाएगी.


25 को किया अपहरण

शाही के एक गांव निवासी का आरोप है कि उसकी बेटी के पीछे हिस्ट्रीशीटर भूरे खां पड़ा हुआ था. वह अपने साथी नाजिम के साथ 25 मई को उनकी बेटी का अपहरण करके ले गया था. पुलिस ने बहला-फुसलाकर अपहरण की रिपोर्ट दर्ज की थी. उसके बाद से वह रोजाना थाने के चक्कर लगा रहे हैं, लेकिन बेटी नहीं मिल सकी है. अब उन्हें पता चला है कि उनकी बेटी का धर्म परिवर्तन कराकर शादी भी करा दी गई है. उसकी बेटी का नाम बदल दिया गया है. बेटी को आरोपी ने अपने एक रिश्तेदार के यहां बंधक बनाकर रखा है.


पुलिस कर रही आरोपी की मदद

आरोप है कि जब उन्होंने अधिकारियों के शिकायत की तो थाना पुलिस ने आरोपी को इस बारे में बता दिया. इस पर आरोपी 8 जून को उनके घर में घुस आया और जान से मारने की धमकी दी. धमकी दी कि उसकी बेटी को सऊदी ले जाकर शेख को बेच देगा. शोर मचाने पर आसपास के लोग इकट्ठा हुए तो आरोपी मौके से भाग गया.