फोटो 16:

- डीजे पर मनपसंद गाना बजाने को लेकर हुआ विवाद

- ग्रामीण और बाराती भिड़े, पुलिस पहुंची मौके पर

BHAGWANPUR: इब्राहीमपुर मसाई गांव में विवाह समारोह में डीजे पर पंसदीदा गाना बजाने को लेकर हुई कहासुनी में बारातियों और ग्रामीणों के बीच जमकर मारपीट हो गई। मारपीट में क्0 बाराती घायल हो गए। घटना को लेकर मौके पर अफरातफरी मच गई। किसी ने पुलिस को इस पूरे मामले की सूचना दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और किसी तरह से विवाद शांत कराया। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया। इसके बाद शादी की रस्में पूरी की गईं।

समारोह के दौरान अफरा-तफरी

घटनाक्रम के मुताबिक इब्राहीमपुर गांव में एक ग्रामीण के यहां रविवार की सुबह बारात आई थी। दोपहर में घुड़चढ़ी होने के बाद बाराती डीजे पर डांस कर रहे थे। इसी दौरान डीजे पर मनपसंद गाना बजाने को लेकर बारातियों और ग्रामीणों के बीच विवाद हो गया। इस बात को लेकर दोनों पक्ष आपस में गुत्थमगुत्था हो गए, विवाद इतना बढ़ा कि दोनों पक्षों के बीच मारपीट होने लगी। इसके बाद घटनास्थल पर अफरा तफरी मच गई। मारपीट की घटना में बाराती पक्ष की तरफ से शिवम, सोनू, प्रदीप, मोहित, मांगा समेत करीब क्0 लोग घायल हो गए।

पुलिस ने कराया विवाद शांत

घटना के दौरान किसी ने पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना मिलने पर मंडावर चौकी इंचार्ज उमेश कुमार घटनास्थल पर पहुंच गए और किसी तरह से मामला शांत कराया। मारपीट की घटना में घायल हुए बारातियों को उपचार दिलाया गया। इस दौरान मारपीट की घटना से बाराती भी आक्रोशित हो गए। लेकिन विवाद समाप्त होने के बाद शादी की बाकी रस्में पूरी करके बारात को रवाना किया गया। मंडावर चौकी इंचार्ज उमेश कुमार का कहना है कि अभी तक घटना की तहरीर पुलिस को नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर पुलिस मामले में कारवाई करेगी।