सुबह 3 बजे भी लगाया जाएगा शो
एवेंजर्स की इस आखिरी सीरीज को लेकर फैंस के इंतजार का सब्र का बांध टूट रहा है। फिल्म को रिलीज होने में अभी 3 दिन बाकी हैं पर मार्वल्स स्टूडियो के सुपर हीरोज को आखिरी बार पर्दे पर देखने के लिए लोगों में काफी उत्साह है। वैसे ही लोग इस सीरीज के बडे़ दीवाने हैं और ऊपर से पता चल गया है कि फिल्म में कई सुपर हीरोज का अंत दिखाया जाएगा तो लोगों से और रुका नहीं जा रहा। खबरों के मुताबिक कहा जा रहा है कि फिल्म को लेकर लोगों के उत्साह को देखते हुए फिल्म के शोज को बढा़ दिया गया है और तो और फिल्म का एक शो सुबह 3 बजे भी रख दिया गया है। फिल्म रिलीज होगी 27 अप्रैल को पर अभी से फिल्म की प्री रिलीज टिकट सेल शुरू हो गई है। बता दें की सुबह 3 बजे का फिल्म का शो यूएस में रखा जाएगा और अब तक वहां फिल्म के 1000 से भी ज्यादा शो अब तक सोल्ड आउट हो चुके हैं। खबर है कि फिल्म एवेंजर्स्स इंफिनिटी वॉर की भारत में भी अच्छे खासे फैंस हैं और फिल्म की इतनी पॉपुलैरिटी को देखते हुए यहां भी एडवांस बुकिंग शुरू कर दी गई है। कहा जा रहा है कि रविवार से फिल्म की बुकिंग शुरू कर दी गई है।

रिलीज से पहले ही फिल्म ने तोडा़ ये रिकॉर्ड
फैंस फिल्म एवेंजर्स इंफिनिटी वॉर के इतने दीवाने हैं की फिल्म ने रिलीज के पहले ही एक रिकॉर्ड तोड़ दिया है। खबरों के मुताबिक कहा जा रहा है कि हॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फिल्म ब्लैक पैंथर का रिकॉर्ड इस फिल्म ने रिलीज के तीन दिन पहले ही कुछ ही घंटो में तोड़ दिया। कहा जा रहा की फरवरी में रिलीज हुई फिल्म ब्लैक पैंथर प्री रिलीज टिकट बुकिंग में वेबसाइट फैंडागो के अनुसार सबसे ऊपर थी। 27 अप्रैल को रिलीज होने वाली सुपर हीरोज की फिल्म एवेंजर्स इंफिनिटी वॉर ने ब्लैक पैंथर का ये रिकॉर्ड सिर्फ 6 घंटों में ही तोड़ दिया। अब कहा जा रहा है कि ये फिल्म हॉलीवुड फिल्म स्टार वॉर्स : द फोर्स अवेकन का रिकॉर्ड भी तोड़ सकती है। दरअसल फिल्म स्टार वॉर्स दुनिया भर में सबसे बडी़ ओपनर फिल्म साबित हुई थी जबकि एवेंजर्स्स की फैनफॉलोइंग को देखते हुए ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म स्टार वॉर्स का ये रिकॉर्ड टोड़ने में कामयाब होगी।

बॉलीवुड नहीं हॉलीवुड लगाएगा एक्शन का तड़का
इस हफ्ते भारतीय बॉक्स ऑफिस पर फिल्म अभय देओल की फिल्म नानू की जानू और ईशान खट्टर की फिल्म बियॉन्ड द क्लाउड्स ने दस्तक दी थी। दोनों ही फिल्में रिलीज के बाद से कुछ खास बिजनेस नहीं कर पा रही हैं। इससे पहले वरुण धवन की फिल्म अक्टूबर रिलीज हुई थी वो भी बॉक्स ऑफिस पर कोई खास रंग नहीं जमा पाई और अब तक इतनी भी कमाई नहीं कर पाई है कि अपनी लागत निकाल ली हो। अब फिल्म एवेंजर्स इंफिनिटी वॉर की रिलीज पर इंडियन फिल्मों ने अपनी कमर कस ली है और जिस दिन ये फिल्म सिनेमा घरों में रिलीज होगी उस दिन कोई और फिल्म नहीं रिलीज होगी और रिलीज के आस पास कोई भी बडी़ भारतीय फिल्म रिलीज नहीं की जा रही है।

रणवीर सिंह ने दीपिका को छोड़ ये किसे 'आई लव यू' कह डाला, जोया अख्तर ने 'गली बॉय' की शूटिंग खत्म होने का किया खुलासा


वरुण धवन की 'अक्टूबर' बॉक्स ऑफिस पर नहीं जम पाई, दो हफ्ते में की सिर्फ इतनी कमाई

Hollywood News inextlive from Hollywood News Desk