श्वेता ने साइन की ये फिल्म
मुंबई(ब्यूरो)।  'मसान' और 'हरामखोर' फिल्मों में अपनी अदायगी से प्रभावित करने वाली अभिनेत्री श्वेता त्रिपाठी को अब एक डांसर की भूमिका में देखा जाएगा। मिली जानकारी के अनुसार, श्वेता त्रिपाठी ने 'गॉन केश' नाम की फिल्म साइन की है, जो गंजेपन की समस्या को लेकर बनाई जा रही है। यह फिल्म पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी शहर पर आधारित है और शूटिंग भी वहीं की गई है। इस फिल्म में श्वेता त्रिपाठी का किरदार 15 साल की एक टीनएज डांसर का होगा।
डांसर का रोल करेंगी मसान की एक्ट्रेस श्वेता त्रिपाठी
श्वेता निभाएंगी ये किरदार
इस रोल के बारे में जानकारी मिली है कि यह किरदार एक ऐसी लड़की का है, जो बाल झड़ने की समस्या को लेकर बेहद निराश महसूस करती है और फिर इससे निजात पाने के लिए संघर्ष करती है। फिल्म बनकर तैयार हो गई है और इस साल अक्टूबर तक इसके रिलीज होने की उम्मीद है। श्वेता के अलावा फिल्म की अन्य भूमिकाओं में दीपिका अमीन, विपिन शर्मा और जीतेंद्र कुमार हैं।
डांसर का रोल करेंगी मसान की एक्ट्रेस श्वेता त्रिपाठी
पहली बार फिल्म में ठुमके लगाएंगी
इस फिल्म का निर्देशन कासिम खलो ने किया है, जो तिब्बत से हैं। तिब्बत से रिश्ता रखने वाला कोई शख्स पहली बार बॉलीवुड में फिल्म बना रहा है। श्वेता त्रिपाठी जल्द ही चैतन्य शर्मा के साथ विवाह के बंधन में बंधने जा रही हैं। श्वता ने अपनी हर फिल्म में सिंपल लड़की का ही किरदार निभाया है। पहली बार श्वेता बडे़ पर्दे पर ठुमके लगाते नजर आएंगी।

'मसान' की लीड एक्ट्रेस श्वेता त्रिपाठी 5 साल छोटे बॉयफ्रेंड से करेंगी शादी, इन बॉलीवुड एक्ट्रेसेज ने भी चुना अपने से कम उम्र का जीवन साथी

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk