RANCHI : 'यीशु तू है जिंदगी' मसीही संगीत सम्मेलन 9 से 11 अक्टूबर तक अरगोड़ा मैदान में आयोजित होगा। कार्यक्रम हर दिन पांच बचे से शुरु होगा। तीन दिनों तक चलने वाले इस संगीत सम्मेलन की तैयारियों को लेकर नया टोली स्थित प्रार्थना भवन में रविवार को बैठक हुई। इस मौके पर कमिटी का गठन किया गया, जबकि कार्यक्रम के दौरान व्यवस्था को बनाए रखने के लिए वोलेंटियर्स की जिम्मेवारी तय की गई। इसके बाद कमिटी के सदस्यों ने अरगोड़ा मैदान स्थित आयोजन स्थल का भी जायजा लिया।

मसीही एलबम का होगा विमोचन

मसीही संगीत सम्मेलन के आयोजक ब्रदर रोहित इग्नाशिएस ने बताया कि तलमीजा व झारखंड आउटरिच फॉर क्राइस्ट की ओर से इसका आयोजन किया जा रहा है। इस कार्यक्रम में लुधियाना के मसीही गायक पास्टर गोपाल मसीह अपनी टीम के साथ परफॉर्म करेंगे। इस मौके पर नए मसीही अलबम का भी विमोचन होगा। बैठक में पास्टर याकूब मसीह, पास्टर संजय मिंज, पास्टर रोशन तिग्गा, प्रेम पुजारी मरांडी, ब्रदर राज, विजय तिर्की, माइकल कच्छप, आभा एक्का, इशहाक, आदित्य कुमारी, ऋतु कुजूर और रानी सुजाता समेत कई मौजूद थे।

नेशनल यूथ पावर का गठन

रविवार को नेशनल यूथ पावर की बैठक में भ्रष्टाचार के खात्मे के लिए चलाए जानेवाले अभियान पर चर्चा हुई। मौके पर युवाओं को संगठित करने पर जोर दिया गया। भ्रष्टाचार का केंद्र बने रिम्स, नगर निगम, आरआरडीए और डीईओ ऑफिस की स्टाफ्स की गतिविधियों पर नजर रखने का भी फैसला लिया गया। संगठन की समस्याओं पर भी सदस्यों ने चर्चा की। इसके अलावा संगठन की वेबसाइट भी लांच की गई। बैठक में अध्यक्ष भावेश सिंह, उपाध्यक्ष संजय यादव और सचिव सुधांशु साहा समेत बड़ी संख्या में सदस्य मौजूद थे।