आगरा। डॉली हत्याकांड में सौतेले बेटे प्रिंस के साथ मामा 5ाी शामिल था। पुलिस ने मामा को अरेस्ट कर जेल 5ोज दिया है। पुलिस फरार बेटे की तलाश कर रही है। मृतका की बेटियां हत्यारे 5ाई की गिर3तारी की मांग को लेकर सोमवार को एसएसपी से मिलीं। एसएसपी ने उन्हें जल्द हत्यारोपी की गिर3तारी का आश्वासन दिया।

शुक्रवार रात हुई थी हत्या

शुक्रवार रात फतेहाबाद रोड पर सपा नेता ग्यासुद्दीन की पत्‍‌नी डॉली की उसके सौतेले बेटे प्रिंस ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। बेटी 2ाुशी ने बताया था कि सौतेले 5ाई प्रिंस ने मां को गोली मारी थी। वारदात के समय मामा आरिफ उर्फ शानू 5ाी कार में बैठा था।

प्रॉपर्टी के लिए की हत्या

वारदात वाले दिन सपा नेता ग्यासुद्दीन पत्‍‌नी डॉली के साथ तहसील गए थे। इसकी जानकारी सौतेले बेटे प्रिंस को हुई, तो उसे इस बात की आशंका हुई कि कहीं पिता अपनी स6पत्ति डॉली के नाम न कर दें। इसी के बाद उसने मां की हत्या करने की प्लानिंग कर ली थी।

शादी वाले घर में छाई मायूसी

आरोपी मामा आरिफ उर्फ शानू की 20 मई को शादी थी। लेकिन उसकी गिर3तारी के बाद घर में मायूसी छा गई। उसकी बहन की शादी 5ाी 22 मई को होनी है। पुलिस ने उसे जेल 5ोज दिया। आरिफ जूता कारोबारी बताया गया है। मृतका डॉली की तीनो बेटियां सोमवार को एसएसपी से मिलने पहुंचीं। हत्यारे 5ाई की जल्द गिर3तारी की मांग की।