-बालाजी जा रहे सुभाष नगर निवासी महेश शर्मा समेत परिवार के 9 लोगों की मौत

-प्रभारी मंत्री ब्रजेश पाठक ने नौकरी दिलाने का किया था वादा, एक साल बीता नहीं मिली मदद

>BAREILLY :

मथुरा के मकेरा गांव में एक वर्ष पहले हादसे में 9 लोगों की जान गंवाने वाले मृतक के परिजनों को शायद अब कुछ मदद की उम्मीद जागी है। दैनिक जागरण आईनेक्स्ट की न्यूज 'नौकरी मुआवजा सब भूले माननीय' पब्लिश होने के बाद बीजेपी के महानगर अध्यक्ष उमेश कठेरिया ने मृतक परिवार को प्रभारी मंत्री से मिलवाने का आश्वासन दिया है। उन्होंने बताया कि प्रभारी मंत्री ब्रजेश पाठक अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर थर्सडे को शहर आ रहे हैं। उनके आने पर पीडि़त परिवार की मुलाकात कराकर परिवार की समस्या के बारे में अवगत कराऊंगा, जिससे पीडि़त परिवार को मदद मिल सके। अब पीडि़त परिवार प्रभारी मंत्री ब्रजेश पाठक से मिलने का इंतजार कर रहा है।

11 जून 2017 को हुआ था हादसा

ज्ञात हो सुभाषनगर निवासी राजू उर्फ महेश शर्मा परिवार के साथ किराए पर इनोवा कार लेकर मेंहदीपुर बालाजी दर्शन के लिए जा रहे थे तभी मथुरा स्थित मकेरा गांव के पास 11 जून 2017 को टूटी पुलिया के कारण कार नहर में जा गिरी। जिसमें एक परिवार के 9 लोगों समेत दस की मौत हुई थी। सूचना मिलते ही केन्द्रीय राज्य मंत्री संतोष गंगवार, प्रभारी मंत्री ब्रजेश पाठक और शहर विधायक डॉ। अरूण कुमार मृतक के परिजनों से मिलने के लिए पहुंचे थे। उस समय प्रभारी मंत्री ने पीडि़त परिवार के एक सदस्य को नौकरी दिलाने का वादा किया था। जो आज तक पूरा नहीं हो सका।

===========

प्रभारी मंत्री से पीडि़त परिवार को मिलवाकर उसकी हर संभव मदद कराई जाएगी। काफी दुखद हादसा हुआ था। उस समय प्रभारी मंत्री भी पीडि़त परिवार से मिलने के लिए घर पर गए थे।

उमेश कठेरिया, महानगर अध्यक्ष भाजपा