-अलमारी का ताला तोड़कर नहीं, बल्कि खोलकर निकाले गए थे जेवर और नगदी

- कमरे का दरवाजा भी खोलकर ही अंदर घुसे थे बदमाश

ALLAHABAD:

जिस तरह से वारदात को अंजाम दिया गया। उससे यह आशंका जताई जा रही है कि घटना को अंजाम देने वाला कोई अपना ही है। क्योंकि जिस चैनल गेट से बदमाशों ने कमरे में इंट्री की थी, उस पर लगा ताला टूटा नहीं था, बल्कि चाभी से खोला गया था। आशंका जताई जा रही है कि किसी परिचित ने देर रात में वृद्ध महिला को जगाया होगा, जिस पर या तो उन्होंने नीचे आकर ताला खोला होगा या फिर चाभी नीचे फेंक दी होगी। जिन आलमारी व वार्डरोब से सामान गायब किया गया, उसका भी ताला तोड़ा नहीं गया। बल्कि चाभी लगाकर खोला गया है।

गार्ड ने सुनी थी हाथापाई की आवाज

वृद्ध महिला पर जानलेवा हमला होने के बाद बुधवार की सुबह जब उनके रिस्तेदारों व परिचितों ने आस-पास के लोगों से पूछताछ की तो मकान के ठीक सामने स्थित बीओबी एटीएम पर तैनात गार्ड ने चौकाने वाली बात बताई। उसने रिस्तेदारों को बताया कि देर रात में आशा चौरसिया के घर से कुछ लोगों की आवाज आ रही थी। ऐसा लग रहा था कि जैसे कुछ लोग लड़ रहे हैं। लेकिन उसने आवाज को ज्यादा गंभीरता से नहीं लिया। रिस्तेदारों ने बताया कि अगर उसी समय शोर मचाया जाता तो हमलावरों को पकड़ा जा सकता था।

नौकर भी हैं निशाने पर

वृद्ध महिला के दुकान में पहले काम कर चुके कर्मचारी भी निशाने पर हैं। पुलिस के निशाने पर वृद्ध महिला के खास परिचित ही नहीं बल्कि पुराने नौकर भी हैं। जिनसे पूछताछ होगी।