lucknow@inext.co.in
LUCKNOW : बसपा सुप्रीमो मायावती शनिवार को अपने नये घर में शिफ्ट हो गयीं। सरकारी बंगला छोड़ने के बाद 9 मॉल एवेन्यू स्थित उनके आवास को दुरुस्त किया जा रहा था। इस दरम्यान वे दिल्ली स्थित अपने आवास पर निवास कर रही थीं। शनिवार को वापस आने पर वे सीधे अपने नये घर में पहुंचीं। अब यहा काफी बदल गया है। रविवार को वे कुछ अहम मुद्दों पर पत्रकारों के साथ बातचीत भी करेंगी। उनके वापस आने से विपक्षी दलों के संभावित महागठबंधन को लेकर सक्रियता बढऩे की संभावना भी जताई जाने लगी है।

गठबंधन कर चुनाव लड़ने के लिये बातचीत कर रही
आगामी लोकसभा चुनावों में गठबंधन को लेकर चल रही चर्चा के बीच बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने हाल ही में एक बड़ा बयान दिया था।उन्होंने कहा था कि केवल सम्मानजनक सीटें मिलने की सूरत में ही वह किसी पार्टी के साथ गठबंधन करेंगी। पार्टी यूपी समेत कई अन्य राज्यों में दूसरे दलों के साथ गठबंधन कर चुनाव लड़ने के लिये बातचीत कर रही है। मायावती ने यह भी भी कहा था कि हमें हर परिस्थिति का मुकाबला करने के लिये तैयार रहना चाहिये।  

मीडियाकर्मियों को बंगले का भ्रमण भी कराया था
बता दें कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद राजनाथ सिंह, कल्याण सिंह, मुलायम सिंह व अखिलेश यादव द्वारा अपने-अपने सरकारी बंगले खाली कर दिए थे। इसके बाद दबाव में आई बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने भी आखिरकार कोर्ट द्वारा तय मियाद के आखिरी दिन 2 जून में अपना माल एवेन्यू स्थित बंगला छोड़ने का ऐलान कर दिया था। इतना ही नहीं इस दौरान उन्होंने  प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मीडियाकर्मियों को बंगले का भ्रमण भी कराया था।

दबाव में आईं बीएसपी सुप्रीमो मायावती, बंगला छोड़ने का एलान

मायावती का एेलान, सम्मानजनक सीटें मिलने पर ही गठबंधन करेगी बीएसपी

National News inextlive from India News Desk