-कोतवाली पुलिस ने अभियुक्त को क्षेत्र से किया गिरफ्तार

-पहले भी कई बार मेयर को मिल चुकी है धमकी

allahabad@inext.co.in

ALLAHABAD: मेयर अभिलाषा गुप्ता नंदी को धमकाने और उनसे रंगदारी मांगने वाले शख्स को कोतवाली पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ के बाद पुलिस ने अभियुक्त को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे नैनी जेल भेज दिया गया. बता दें कि इससे पूर्व में भी मेयर को कई बार उनके फोन और सोशल साइट पर धमकी और अपशब्दों का इस्तेमाल किया गया था. वह मेयर से 25 लाख की रंगदारी मांग रहा था.

सुधरने का नहीं ले रहा था नाम

बता दें कि मेयर अभिलाषा गुप्ता नंदी को पिछले कुछ दिनों से एक शख्स फोन कर परेशान कर रहा था. फोन करने वाला युवक मेयर को फोन कर उनसे बदतमीजी से बात कर रहा था. मेयर ने उसकी हरकतों के लिए उसे आड़े हाथों भी लिया था. लेकिन इसके बावजूद वह सुधरने का नाम नहीं ले था. इसके बाद मेयर के विधि सलाहाकार सुभाष बाजपेई ने कोतवाली में तहरीर देकर फोन करने वाले शख्स के खिलाफ धमकी और रंगदारी मांगने का मामला दर्ज कराया गया. इंस्पेक्टर रवीन्द्र यादव ने बताया कि पकड़ा गया अभियुक्त नैनी का रहने वाला आशीष कुमार हेला पुत्र दिलीप कुमार हेला है. अभियुक्त डीजे संचालक है. पूछताछ के बाद उसे जेल भेज दिया गया है.

पहले भी मिल चुकी है धमकी

मेयर अभिलाषा गुप्ता नंदी ने बताया कि ऐसा पांचवीं बार हुआ है, जब उन्हें किसी ने फोन पर धमकी दी. इससे पहले भी चार बार धमकी मिल चुकी है, जिसके बाद पुलिस से शिकायत कर केस दर्ज कराया था. पुलिस ने अभियुक्त को गिरफ्तार भी किया, ऐसा कोई क्यों कर रहा है. इस बारे में मुझे कुछ नहीं पता.

पकड़ा गया अभियुक्त पिछले आठ दस दिनों से फोन कॉल या वीडियो कॉल कर परेशान कर रहा था और साथ ही धमकी भी दे रहा था. रंगदारी मांगने के लिए कई बार फोन किया, मगर मैंने उसका फोन उठाना बंद कर दिया था और फिर एसएसपी को इस बात की जानकारी दी थी.

-अभिलाषा गुप्ता, मेयर इलाहाबाद