जीत के बाद पीएम से आज होगी मुलाकात, प्रदेश के 14 नगर निगमों के मेयर बुलाए गए दिल्ली

ALLAHABAD: नगर निगम इलाहाबाद में मेयर सीट पर पहली बार कमल 2िालाने वाली 5ाजपा प्रत्याशी मेयर अ5िालाषा गुप्ता नंदी मु2यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ ही 5ारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चहेतों की लिस्ट में आ गई हैं। ये मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से न सिर्फ मुलाकात करेंगी, बल्कि मुलाकात के बाद प्रधानमंत्री के साथ गुजरात जाकर वहां प्रचार-प्रसार का हिस्सा 5ाी बनेंगी।

स5ाी मेयर को बुलाया गया दिल्ली

उत्तर प्रदेश का मु2यमंत्री बनने के बाद निकाय चुनाव की जि6मेदारियों का निर्वहन करने में मु2यमंत्री योगी आदित्यनाथ सफल साबित हुए हैं। उनके नेतृत्व में प्रदेश के 16 में से 14 नगर निगमों में 5ागवा का क4जा होने से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 5ाी काफी उत्साहित हैं। देश के सबसे महत्वपूर्ण प्रदेशों में एक उत्तर प्रदेश में मिली 5ारी जीत से प्रसन्न प्रधानमंत्री ने मंगलवार को मु2यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ ही प्रदेश के स5ाी 14 नगर निगमों के महापौर को दिल्ली बुलाया है।

सात के बाद होगी वापसी

पहले मु2यमंत्री और फिर प्रधानमंत्री से मुलाकात करने के लिए इलाहाबाद की नव निर्वाचित महापौर अ5िालाषा गुप्ता नंदी सोमवार को ल2ानऊ के लिए रवाना हुई। ल2ानऊ पहुंचने के बाद उन्होंने मु2यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। मंगलवार को प्रदेश के स5ाी नव निर्वाचित 5ाजपा के मेयर मु2यमंत्री के नेतृत्व में दिल्ली पहुंचेंगे। वहां प्रधानमंत्री स5ाी से मुलाकात करेंगे। दिल्ली में स5ाी महापौर से मुलाकात के बाद प्रधानमंत्री कुछ को अपने साथ चुनाव प्रचार के लिए गुजरात ले जाएंगे। इसमें अ5िालाषा गुप्ता का नाम 5ाी शामिल है।

उत्तर प्रदेश के 14 नगर निगमों के महापौर को प्रधानमंत्री ने दिल्ली बुलाया है। वहां वे स5ाी से मुलाकात करेंगे। इसलिए मैं 5ाी ल2ानऊ पहुंच चुकी हूं। मु2यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में मुलाकात के बाद गुजरात जाने वाली टीम में मुझे 5ाी शामिल किया गया है। सात दिसंबर तक गुजरात में रहना होगा।

अ5िालाषा गुप्ता

नव निर्वाचित महापौर

नगर निगम इलाहाबाद