आगरा। पार्क में अंधेरा रहता है। पार्क के बाहर लगे टाइल्स पुराने हैं। इसकी वजह से बरसात के दिनों में जलभराव हो जाता है। न्यू आगरा क्षेत्र में किए गए निरीक्षण के दौरान मेयर को इन समस्याओं से दो-चार होना पड़ा। लोगों की समस्याएं सुनकर मेयर नाराज हुए। मौके पर मौजूद निगम अधिकारियों को समस्याएं दूर करने के सख्त निर्देश दिए।

बंद नहीं होती हैं लाइट्स

क्षेत्रीय लोगों ने मेयर को यह भी बताया कि एक तरफ न्यू आगरा पार्क सहित तमाम जगहों की स्ट्रीट लाइट प्रॉपर नहीं है। वहीं तमाम जगहों पर स्थिति इसके उलट है। स्ट्रीट लाइट्स का टाइमर सेट नहीं होने की वजह से चौबीसों घंटे लाइट्स ऑन रहती हैं। जिससे बिजली का मिसयूज हो रहा है। इसपर मेयर ने लाइट्स के लिए टाइमर सिस्टम तुरंत ठीक करने के लिए कहा।

अतिक्रमण करने चालान

क्षेत्रीय निवासियों का यही भी कहना था कि अतिक्रमण बहुत है। तमाम नाले-नालियों पर रैम्प बना रखे हैं। इसकी वजह से बहुत समस्या खड़ी होती है। इसपर मेयर ने निगम अधिकारियों के अतिक्रमण करने वाले लोगों के खिलाफ एक्शन लेने के लिए कहा। क्षेत्रीय पार्षद सविता अग्रवाल, पार्क समिति अध्यक्ष धर्मपाल कश्यप, रोहित बंसल, गिर्राज किशोर गुप्ता, यशपाल गुप्ता, निगम के चीफ इंजीनियर सुरेश चन्द्रा, इंजीनियर राजेश कुमार, प्रकाश विभाग के असिस्टेंट इंजीनियर मनोज प्रभात आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।